राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लॉकडाउन से आगे की रणनीति पर काम करना किया शुरू , उठाए यह कदम...

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में कोरोना संक्रमण रोकने के लिए लागू लॉकडाउन से आगे की रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है.

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लॉकडाउन से आगे की रणनीति पर काम करना किया शुरू , उठाए यह कदम...

राजस्थान सरकार ने लॉकडाउन को चरणबद्ध रूप से हटाने के लिए सुझाव देने तथा अर्थव्यवस्था के संबंध में दो टास्क फोर्स गठित की.

जयपुर:

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में कोरोना संक्रमण रोकने के लिए लागू लॉकडाउन से आगे की रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है. एक उच्चस्तरीय बैठक में उन्होंने इसके लिए संपूर्ण लॉकडाउन को चरणबद्ध रूप से हटाने के लिए सुझाव देने तथा इससे प्रभावित हुई अर्थव्यवस्था को फिर से पटरी पर लाने के संबंध में सुझाव देने के उद्देश्य से दो टास्क फोर्स का गठन किया है. इसके लिए शुक्रवार को आदेश जारी किए गए. गहलोत ने लॉकडाउन हटाने के लिए महत्वपूर्ण उपाय सुझाने के लिये अतिरिक्त मुख्य सचिव गृह राजीव स्वरूप की अध्यक्षता में 12 अधिकारियों और विशेषज्ञों की पहली टास्क फोर्स गठित की है.

दूसरी टास्क फोर्स मुख्यमंत्री के आर्थिक सलाहकार एवं राजस्थान ट्रांसफोर्मेशन काउंसिल के उपाध्यक्ष अरविन्द मायाराम की अध्यक्षता में बनाई है. पहली टास्क फोर्स लॉकडाउन हटाने की स्थिति के बारे में जल्द से जल्द अपने सुझाव देगी, जिन्हें भारत सरकार को भेजा जाएगा. इसी प्रकार दूसरी टास्क फोर्स अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए रणनीति तैयार करेगी. 

Covid-19: कोरोनावायरस को लेकर पीएम मोदी ने की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com