NDTV Khabar

इलेक्शन मोड में सीएम वसुंधरा राजे, 15 अप्रैल से करेंगी ढाई महीने की प्रदेश यात्रा

उप चुनाव में करारी हार के बाद राजस्थान में वसुंधरा सर्कार अब पूरे तरह डैमेज कण्ट्रोल मोड में आ गयी है. 15 अप्रैल से मुख्या मंत्री वसुंधरा राजे खुद ढाई महीने की प्रदेश की यात्रा पे रहेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इलेक्शन मोड में सीएम वसुंधरा राजे, 15 अप्रैल से करेंगी ढाई महीने की प्रदेश यात्रा
नई दिल्ली: उप चुनाव  में करारी हार के बाद राजस्थान में वसुंधरा सरकार अब पूरे तरह डैमेज कंट्रोल मोड में आ गयी है. 15 अप्रैल से मुख्या मंत्री वसुंधरा राजे खुद ढाई महीने की प्रदेश की यात्रा पे रहेंगे. वे हर विधान सभा क्षेत्र का दौरा करेंगे और इस यात्रा का नाम रहेगा विकास यात्रा. मुख्यमंत्री ने सभी मंत्रियों को भी निर्देश दिए है की 1 से 10 अप्रैल तक अपने क्षेत्रों में जाएं और जो भी प्रोजेक्ट्स के इनॉगरेशन बाकी है उनको शुरुआत करें. वसुंधरा राजे ने राजस्थान में चुनावी बगल बजा दिया है. 14 अप्रैल से मुख्यमंत्री खुद ढाई महीने की विकास यात्रा पे निकलंगी. 

24 साल की MBBS स्टूडेंट शहनाज बनीं राजस्थान की सबसे युवा सरपंच

खेल मंत्री गजेंद्र सिंह खिमसर ने कहा- राजस्थान के हर विधान सभा क्षेत्र का दौरा करेंगी और विधायक और सांसद  भी साथ रहेंगे. साथ ही मंत्रियों को भी निर्देश दिए है की अपने ज़िलों में जा कर जो भी सरकारी प्रोजेक्ट्स का उद्धघाटन करना है, वो काम विकास यात्रा से पहले जल्द से जल्द करें.

नकवी ने PM मोदी की ओर से अजमेर शरीफ में चढ़ाई चादर, देखने के लिए जुटी भारी भीड़

संसदीय कार्य मंत्री राजेंद्र राठौर ने कहा- हाल ही में राजस्थान में 2 लोकसभा उप चुनाव हुए थे. इनमें भाजपा हर विधान सभा क्षेत्र से बुरी तरह से पिछड़ी थी. कुछ ही महीने में अब राजस्थान में चुनाव होने हैं और ऐसे में उप चुनाव में जो नाराज़गी जनता ने दिखाई. लगता है मुख्यामंत्री का ये दौरा , वापस जान संपर्क जोड़ने का एक प्रयास है. 

टिप्पणियां
राजस्थान : बीजेपी विधायक ने टोल प्लाजा कर्मचारी को पीटा, वीडियो वायरल

परिवर्तन यात्रा जिससे वो सत्ता में आये थी पहली बार, दुसरे बार सुराज संकल्प यात्रा जिससे भाजपा मोदी वेव के साथ 163 सीटें लाई विधान सभा में और अब चुनाव के ठीक पहले विकास यात्रा. एक ऐसा प्रवास जहाँ मुख्यमंत्री हर विधान सभा का दौरा करेंगी. ज़ाहिर है वसुंधरा राजे के लिए यात्रा पॉलिटिक्स. एक राजनीतिक रणन नीति है जिससे उन्हें लाभ मिलता रहा है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement