राजस्थान कांग्रेस प्रभारी बोले- पार्टी सचिन पायलट की बात सुनने को तैयार, लेकिन वे नहीं दे रहे कॉल और मैसेज का जवाब

बगावत के मूड में आ चुके सचिन पायलट राजस्थान कांग्रेस के विधायक दल की मीटिंग में हिस्सा नहीं लेने वाले हैं. वहीं, अब यह भी जानकारी है कि वो पार्टी से बातचीत करने के लिए भी उपलब्ध नहीं हो रहे हैं.

राजस्थान कांग्रेस प्रभारी  बोले- पार्टी सचिन पायलट की बात सुनने को तैयार, लेकिन वे नहीं दे रहे कॉल और मैसेज का जवाब

राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडेय पायलट से संपर्क करने की कर रहे हैं कोशिश. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडेय का बयान
  • सचिन पायलट ने कोई संपर्क नहीं हो पा रहा
  • कॉल-मैसेज का नहीं दे रहे जवाब
जयपुर:

राजस्थान कांग्रेस में गहराते संकट के बीच सोमवार को प्रदेश में पार्टी के विधायक दल की बैठक हो रही है. लेकिन जानकारी है कि बगावत के मूड में आ चुके सचिन पायलट इस मीटिंग में हिस्सा नहीं लेने वाले हैं. वहीं, अब यह भी जानकारी है कि वो पार्टी से बातचीत करने के लिए भी उपलब्ध नहीं हो रहे हैं. प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडेय ने बताया है कि सचिन पायलट कॉल-मैसेज का जवाब नहीं दे रहे हैं. पार्टी उम्मीद कर रही है कि वो विधायक दल की इस मीटिंग में आएंगे. 

प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय ने न्यूज एजेंसी ANI से कहा, 'मैंने उनसे (सचिन पायलट) से बात करने की कोशिश की है. मैंने उन्हें मैसेज भी किए हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है. मैं उम्मीद कर रहा हूं कि वो मीटिंग में आएंगे.

पांडेय ने यह भी कहा कि उनको आलाकमान से जिम्मेदारी मिली हुई है कि पार्टी में किसी भी विधायक या नेता को कोई समस्या होती है तो वो उससे बात करेंगे. उन्होंने कहा, 'पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने खासतौर पर मुझे यह काम दिया है कि अगर किसी भी कांग्रेस के विधायक या फिर गठबंधन सहयोगियों के किसी भी विधायक को कोई समस्या है, तो वो आकर मुझसे बात कर सकते हैं और इस पर काम कर सकते हैं.'

बता दें कि सचिन पायलट के बीजेपी में शामिल होने की खबरें आ रही थीं, जिसका उन्होंने सोमवार को खंडन किया है. पायलट ने साफ किया है कि वो बीजेपी में शामिल नहीं हो रहे हैं. दरअसल, रविवार को वो दिल्ली पहुंचे थे, इस बीच खबर उड़ी थी कि वो अशोक गहलोत से नाराज हैं और खुद मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं. सूत्रों के हवाले से खबर आई थी कि पायलट के पास कई विधायकों का समर्थन है, वहीं वो सोमवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने वाले हैं. हालांकि, अब उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया है. लेकिन यह तो साफ है कि इससे राजस्थान कांग्रेस की समस्या फिलहाल नहीं सुलझी है.

(ANI से इनपुट के साथ)

Video: सिटी एक्सप्रेस : विधायक दल की बैठक में नहीं जाएंगे उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com