कोविड से रिकवरी के हफ्ते भर बाद राजस्थान के कांग्रेसी विधायक की मौत, 3 बार चुने गए थे MLA

त्रिवेदी राजस्थान के सहाधा विधान सभा क्षेत्र से तीन बार विधायक चुने गए थे.2 अक्टूबर को उन्हें जयपुर से गुड़गांव के मेदांता अस्पताल एयरलिफ्ट किया गया था.

कोविड से रिकवरी के हफ्ते भर बाद राजस्थान के कांग्रेसी विधायक की मौत, 3 बार चुने गए थे MLA

राजस्थान के कांग्रेस विधायक कैलाश चंद्र त्रिवेदी की गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में मौत हो गई.

जयपुर:

राजस्थान के कांग्रेस विधायक कैलाश चंद्र त्रिवेदी की गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में सोमवार (05 अक्टूबर) को मौत हो गई. त्रिवेदी 72 साल के थे. उन्हें सितंबर के पहले हफ्ते में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इसके बाद राजस्थान के एक अस्पताल में उनका इलाज किया गया. जब वो कोविड निगेटिव हो गए तब उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई लेकिन मधुमेह रोगी होने के कारण बाद में उनकी तबियत बिगड़ने लगी. 2 अक्टूबर को उन्हें जयपुर से गुड़गांव के मेदांता अस्पताल एयरलिफ्ट किया गया था.

त्रिवेदी राजस्थान के सहाड़ा विधान सभा क्षेत्र से तीन बार विधायक चुने गए थे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को श्री त्रिवेदी के निधन पर शोक व्यक्त किया। "सहाड़ा, भीलवाड़ा के विधायक और कांग्रेस नेता कैलाश त्रिवेदी जी के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया गया। उनके परिवार के सदस्यों और समर्थकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है। वे इस कठिन समय में भी मजबूत रहें। उनकी आत्मा को शांति मिले।"

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पूर्व उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने भी त्रिवेदी के निधन पर दुख जाहिर किया है. उन्होंने ट्वीट किया, "सहाड़ा विधायक श्री कैलाश त्रिवेदी जी के निधन की खबर अत्यंत दुखद है.. इस बेहद कठिन समय में मेरी गहरी संवेदनाएं त्रिवेदी जी के परिजनों के साथ हैं.. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहन करने का संबल प्रदान करें."