जैसलमेर से जयपुर लौटते कांग्रेस MLAs ने बस में जमकर गाए गीत - देखें VIDEO

जैसलमेर के होटल सूर्यागढ़ में ठहरे कांग्रेस के विधायक बुधवार को जयपुर लौट रहे हैं. इन विधायकों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बस में गाने गाते नजर आ रहे हैं. ये विधायक बस से जैसलमेर एयरपोर्ट जा रहे थे, जहां से उन्हें जयपुर के लिए फ्लाइट लेनी थी. 

जैसलमेर से जयपुर लौटते कांग्रेस MLAs ने बस में जमकर गाए गीत - देखें VIDEO

जैसलमेर से जयपुर लौट रहे हैं राजस्थान कांग्रेस के विधायक.

जैसलमेर:

राजस्थान कांग्रेस के दो धड़ों में लगभग बंट जाने के बाद अब सुलह हो गई है और सब एक के बाद एक जयपुर लौट रहे हैं. जैसलमेर के होटल सूर्यागढ़ में ठहरे कांग्रेस के विधायक भी बुधवार को जयपुर लौट रहे हैं. इन विधायकों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बस में गाने गाते नजर आ रहे हैं. ये विधायक बस से जैसलमेर एयरपोर्ट जा रहे थे, जहां से उन्हें जयपुर के लिए फ्लाइट लेनी थी. 

न्यूज एजेंसी ANI के हवाले से सामने आए इस वीडियो में कांग्रेस विधायक गाते नजर आ रहे हैं- 'ला पिला दे साकिया पैमाना पैमाने के बाद...होश की बातें करूंगा, होश में आने के बाद...' वहीं दूसरे विधायक साथ में सुर मिलाते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें कि ये विधायक पिछले कुछ हफ्तों से जैसलमेर के होटल सूर्यागढ़ में रुके हुए थे. इसके पहले इन्हें जयपुर के फेयरमाउंट रिसॉर्ट में रखा गया था. 14 अगस्त से राजस्थान विधानसभा सत्र शुरू हो रहा है, जहां संभावना है कि अशोक गहलोत को विश्वास मत का सामना करना पड़े. ऐसे में अपने विधायकों के बिखरने से बचाने के लिए उन्होंने रिसॉर्ट पॉलिटिक्स का सहारा लिया था.

पिछले महीने सचिन पायलट के कैबिनेट मीटिंग को छोड़कर दिल्ली जाने के बाद राजस्थान कांग्रेस में विवाद खड़ा हो गया था. पायलट अपने 19 विधायकों के साथ हरियाणा और दिल्ली में थे. लेकिन बीते सोमवार को उन्होंने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात की थी और अपनी बात रखी और सुलह कर लिया, जिसके बाद वो राजस्थान लौट गए हैं. उनके साथ ही 19 विधायकों ने भी आलाकमान से बात की हैं और वापस लौट रहे हैं. 

खबर थी कि गहलोत के साथ रुके विधायक इस समझौते से नाराज थे और चाहते थे कि बागी विधायकों को इसकी सजा मिले लेकिन गहलोत ने बुधवार को कहा कि 'सबको देश, प्रदेश और डेमोक्रेसी के हित में भूलो और माफ करो के रास्ते पर आगे बढ़ना होगा.'

Video: बागियों की वापसी पर विधायक नाराज़, गहलोत बोले - कई बार सहन करना पड़ता है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com