Rajasthan Coronavirus News: राजस्थान में Covid-19 की वजह से 4 और लोगों की मौत, संक्रमितों की संख्या हुई 2666

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से चार और लोगों की मृत्यु हो गयी. इसी के साथ राज्य में इस घातक वायरस से मरने वालों की संख्या 62 हो गयी है.

Rajasthan Coronavirus News: राजस्थान में Covid-19 की वजह से 4 और लोगों की मौत, संक्रमितों की संख्या हुई 2666

82 नये मामले आने से राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढकर 2666 हो गई है

जयपुर:

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से चार और लोगों की मृत्यु हो गयी. इसी के साथ राज्य में इस घातक वायरस से मरने वालों की संख्या 62 हो गयी है. इस बीच 82 नये मामले आने से राज्य में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढकर 2666 हो गयी है. राज्य के अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) रोहित कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार को जयपुर में दो और बीकानेर-जोधपुर में एक एक संक्रमित की मौत दर्ज की गई. बसोनी, नागौर की 26 साल की एक महिला बीकानेर के पीबीएम में भर्ती थी जिनका बुधवार को निधन हो गया. उनकी रिपोर्ट में वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. जोधपुर के प्रतापनगर निवासी वायरस संक्रमित एक 27 वर्षीय महिला की शुक्रवार को मौत हो गई. वहीं जयपुर में 32 साल के युवक की बुधवार व 62 साल के बुजुर्ग की बृहस्पतिवार को मौत हुई थी वे भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए. 

राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से जुड़ी मौतों की संख्या बढ़कर 62 हो गयी है. अकेले जयपुर में 34 लोगों की मौत हुई है। अधिकारियों का कहना है कि ज्यादातर मामलों में रोगी किसी न किसी अन्य गंभीर बीमारी से भी पीड़ित थे. वहीं राज्य में शुक्रवार रात तक कोरोना वायरस संक्रमण के 82 नये मामले आए जिनमें जोधपुर 35,जयपुर में 21, अजमेर में 11, कोटा में सात, चित्तौड़गढ़ में सात और राजसमंद में एक नये मामले भी शामिल हैं. 

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों में दो इतालवी नागरिकों के साथ साथ 61 वे लोग भी हैं जिन्हें ईरान से लाकर जोधपुर व जैसलमेर में सेना के आरोग्य केंद्रों में ठहराया गया है. राज्यभर में 22 मार्च से लॉकडाउन है और अनेक थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा हुआ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com