राजस्थान : कांग्रेस सूत्रों ने किया 'बड़ी कामयाबी' का दावा, टीम पायलट ने किया खंडन

सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि कांग्रेस को सचिन पायलट बमाम अशोक गहलोत के संग्राम में कामयाबी हासिल हुई है, हांलाकि पायलट खेमा इसे खारिज कर रहा है. 

खास बातें

  • कांग्रेस के शीर्ष नेताओं से मिल सकते हैं पालयट और अन्य विधायक: सूत्र
  • पिछले दिनों प्रियंका गांधी से मिले थे सचिन पायलट: सूत्र
  • पालयट खेमे ने कांग्रेस के खेमे को खारिज किया है
नई दिल्ली:

Rajasthan Political Crisis: राजस्थान की राजनीति में घटनाक्रमों में तेजी से उलटफेर का दौर जारी है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सचिन पायलट और अन्य बागी विधायक कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के साथ मुलाकात कर सकते हैं. इस मुलाकात में उन कड़वाहटों को मिटाने की कोशिश की जाएगी जिसकी वजह से गहलोत सरकार पर संकट के बादल मंडराने लगे थे. कांग्रेस के सूत्रों के अनुसार पायलट और गांधी परिवार के बीच बैठक हो सकती है. पिछले दिनों एनसीआर में किसी स्थल पर प्रियंका गांधी और सचिन पायलट के बीच मुलाकात हुई थी. जिसके बाद यह तय हो पाया है. प्रियंका और सचिन की मुलाकात के बाद कई स्तरों पर बातचीत भी हो चुकी है. 

राजस्थान : अंतिम दौर की लड़ाई, विधायकों के बीच सेनापति की तरह बोले CM अशोक गहलोत

यह ताजा घटनाक्रम राजस्थान विधानसभा सत्र बुलाए जाने के पांच दिन पहले हुआ है. जहां अशोक गहलोत अपना बहुमत साबित करने का दावा कर रहे हैं. उन्होंने अपने विरोधियों पर बीजेपी के साथ मिलकर सरकार गिराने के प्रयास का आरोप लगाया था. 

अज्ञात जगह के लिए रवाना हुए गुजरात आए राजस्थान BJP के 6 विधायक, भाजपा नेता बोले- मुझे कोई जानकारी नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं इस जानकारी के उलट पायलट खेमा अपनी पुरानी बात पर अड़ा हुआ नजर आ रहा है. कांग्रेस की कामयाबी के दावे को खारिज करते हुए पायलट खेमे का कहना है कि हमारा मुख्य मुद्दा अभी भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पद से हटाना ही है. 

Video: राजस्थान में एक बार फिर शुरू विधायकों की बाड़बंदी