Budget
Hindi news home page

राजस्थान : रेलवे स्टेशन से घर जा रही 20 साल की लड़की से ऑटो में कथित गैंगरेप

ईमेल करें
टिप्पणियां
राजस्थान : रेलवे स्टेशन से घर जा रही 20 साल की लड़की से ऑटो में कथित गैंगरेप

युवती को फेंक कर फरार हो गए आरोपी...

खास बातें

  1. ऑटो में युवती की आंखों पर पट्टी बांधकर घुमाते रहे आरोपी
  2. एक्जाम देकर लौट रही थी युवती
  3. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों की तलाश कर रही है
जयपुर: राजस्थान स्थित जयपुर के सदर थाना इलाके में 20 साल की लड़की से कथित गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोपियों ने गैंगरेप के बाद पीड़िता को मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान के पास फेंक दिया था.

पुलिस उपायुक्त अशोक गुप्ता ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे के जरिये आरोपियों की पहचान के प्रयास किये जा रहे हैं. पीड़िता के बयान दर्ज कर उसकी मेडिकल जांच करवा ली गई है.

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि पीड़िता ने सुबह 5 बजे पुलिस कंट्रोल रूम फोन कर जानकारी दी. प्रारंभिक जांच के अनुसार, उत्तर-प्रदेश के मैनपुरी की निवासी पीड़िता जयपुर में अपने पिता के साथ जगतपुरा क्षेत्र में किराये के मकान में रह रही है और रात अलवर जिले में कर्मचारी चयन आयोग की परीक्षा देकर वापस रेलवे स्टेशन लौटी थी. जैसे ही पीड़िता ने स्टेशन से ऑटो लिया तो उसमें पहले से सवार आरोपियों से उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी. कई घंटों युवती की आंखों पर पट्टी बांधकर आरोपी चक्कर कटाते रहे और गैंगरेप किया. इसके बाद राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान छोड़कर चले गए. उन्होंने बताया कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376-डी के तहत मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवती ने पुलिस को बयान दिया कि रेलवे स्टेशन के बाहर रिक्शा वाला जगतपुरा जगत पुरा की आवाज लगा रहा था. मुझे भी जगतपुरा जाना था. मैंने उसे रोका तो देखा कि ऑटो में पहले से ही युवक बैठे हैं. मैंने उसे जाने को कहा, लेकिन ड्राइवर के कहने पर उन तीन में से एक ड्राइवर सीट पर एडजस्ट हो गया और युवती को पीछे बिठाया गया. इसके बाद छेड़छाड़ शुरू हो गई.

(इनपुट्स भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement