राजस्थान: सरकार को अस्थिर करने के मामले में सचिन पायलट को पूछताछ का नोटिस, कांग्रेस आलाकमान CM गहलोत से नाराज

राजस्थान में सियासी संकट उस समय बढ़ गया जब विधायकों की खरीद-फरोख्त के मामले में उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट को ही एटीएस और एसओजी की ओर से पूछताछ का नोटिस भेज दिया गया. सचिन पायलट अपनी सरकार के इस कदम से काफी नाराज हो गए हैं.

राजस्थान: सरकार को अस्थिर करने के मामले में सचिन पायलट को पूछताछ का नोटिस, कांग्रेस आलाकमान CM गहलोत से नाराज

सचिन पायलट पूछताछ का नोटिस मिलने के बाद काफी नाराज हैं.

नई दिल्ली :

राजस्थान में सियासी संकट उस समय बढ़ गया जब विधायकों की खरीद-फरोख्त के मामले में उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट को ही एटीएस और एसओजी की ओर से पूछताछ का नोटिस भेज दिया गया. सचिन पायलट अपनी सरकार के इस कदम से काफी नाराज हो गए हैं. सीएम अशोक गहलोत ने शनिवार को ही प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आरोप लगाया था कि उनके विधायकों को लालच देकर सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की जा रही है.  आपको बता दें सीएम गहलोत ने इस मामले की जांच के लिए एसओजी का गठन किया था और जो उनके ही अधीन है. इसलिए ये नोटिस एक तरह से दोनों के बीच चल रहे छत्तीस के आंकड़ों का नतीजा माना जा रहा है. हालांकि इस मामले में सीएम गहलोत से पूछताछ हो सकती है लेकिन इस बात को ज्यादा तवज्जो नहीं दे रही है.  

d80994s

आपको बता दें कि यह जांच बीजेपी के दो नेताओं के फोन कॉल के आधार पर की जा रही है जिसमें दावा किया जा रहा है कि राज्य सरकार को गिराने की बात कही जा रही थी. सूत्रों का कहना है कि 10 जुलाई को इस नोटिस के मिलने के बाद वह सचिन पायलट काफी नाराज हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com