NDTV Khabar

राजस्थान : प्रेमी ने प्रेमिका की चाकू से गला काटकर हत्या की

राजस्थान के दौसा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक शख्स ने अपनी प्रेमिका की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी और स्वयं फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया, लेकिन उसे बचा लिया गया.

5 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजस्थान : प्रेमी ने प्रेमिका की चाकू से गला काटकर हत्या की

दौसा में प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या की

खास बातें

  1. प्रेमी की गला काटकर हत्या की
  2. खुद भी फांसी लगाने की कोशिश की
  3. परिजनों ने आरोपी को बचा लिया
दौसा: राजस्थान के दौसा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक शख्स ने अपनी प्रेमिका की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी और स्वयं फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया, लेकिन उसे बचा लिया गया. पुलिस ने उक्त जानकारी दी है. पुलिस जांच अधिकारी विश्मभर दयाल ने बताया कि कमालपुरा निवासी दिलीप मीणा (19) ने अपनी नाबालिग प्रेमिका की गायत्री नगर स्थित मकान पर चाकू से गला काट कर हत्या कर दी. उसके बाद खुद भी फांसी लगाकर कथित आत्महत्या का प्रयास किया, लेकिन परिजनों ने उसे बचा लिया.

उन्होंने बताया कि मृतका के मामा शिवलाल की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 363, 302, और पॉक्सो कानून की धारा 16-17 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. आरोपी को निगरानी में रखकर पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें
राजस्थान : विवाहिता से प्रेम प्रसंग के चलते युवक की पीट-पीट कर हत्या
राजस्थानः भाइयों के बीच हुए जमीनी संघर्ष में दो लोगों की मौत

हाल ही में राजस्थान के ही सीकर जिले के खाटूश्याम जी थानाक्षेत्र में अपने प्रेमी साथ रह रही एक विवाहिता की उसके पिता ने कथित रूप से गला दबा कर हत्या कर दी थी. अवर पुलिस अधीक्षक तेजराज सिंह ने बताया कि चैना कंवर (25) का एक व्यक्ति के साथ प्रेम प्रंसग चल रहा था. उसका विवाह अप्रैल 2016 में नागौर के डीडवाना निवासी देवेन्द्र सिंह के साथ हुआ था, लेकिन विवाह के पांच-छह महीने बाद वह अपने प्रेमी के साथ रहने लगी. उन्होंने बताया कि चैना के पिता भंवर सिंह ने उसे बुधवार को रानोली थाना क्षेत्र में बस स्टैंड के पास देखा और वह उसे अपने साथ सामेर स्थित पुराने घर में ले गया, जहां उसकी गला दबा कर हत्या कर दी गई. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement