राजस्थान में सियासी घमासान: कांग्रेस ने कहा - सचिन पायलट के लिए खुले हैं दरवाजे, समस्याएं पार्टी के सामने रखें

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मीडिया के जरिए सचिन पायलट से अपील की कि वह कांग्रेस विधायक दल की बैठक में शामिल हों और खुले मन से पार्टी के सामने अपनी बात रखें.

राजस्थान में सियासी घमासान: कांग्रेस ने कहा - सचिन पायलट के लिए खुले हैं दरवाजे, समस्याएं पार्टी के सामने रखें

कांग्रेस की प्रेस कांफ्रेंस

जयपुर:

Rajasthan Crisis:सचिन पायलट प्रकरण को लेकर कांग्रेस ने आज प्रेस कांफ्रेंस की. इस प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस पार्टी सचिन पायलट (Sachin Pilot) को मनाती हुई नजर आई. कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मीडिया के जरिए सचिन पायलट से अपील की कि वह कांग्रेस विधायक दल की बैठक में शामिल हों और खुले मन से पार्टी के सामने अपनी बात रखें. उन्होंने सचिन के साथ अन्य विधायकों से भी अपील की कि वह पार्टी से जुड़े किसी भी मुद्दे पर बात करने के लिए स्वतंत्र हैं और अगर उन्हें किसी प्रकार की शिकायत या संदेह हो तो अविनाश पांडे को फोन कर सकते हैं. 

केंद्रीय नेतृत्व द्वारा जयपुर भेजे गए रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने कहा कि कभी-कभी वैचारिक मतभेद पैदा हो जाता है, लेकिन ऐसी स्थिति में अपनी ही सरेंकार को कमजोर करना ठीक नहीं हैं. उन्होंने कहा कि अगर किसी प्रकार का मतभेद है तो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मिलकर इसका समाधान निकाला जा सकता है. व्यक्तिगत प्रतिस्पर्धा के जरिए अपनी ही सरकार को कमजोर करना ठीक नहीं है. बीजेपी पर आरोप लगाते हुए रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जांच एजेंसियों के जरिए लोगों को डराना चाहती है. उन्होंने कहा कि बीजेपी बार-बार जांच एजेंसियों को आगे कर देती है. आज कांग्रेस के नेताओं को छापेमारी के जरिए परेशान करने की कोशिश कर रही है. 


बता दें कि कांग्रेस ने आज विधायकों की बैठक बुलाई है, साथ ही एक व्हिप भी जारी किया है, जिसके अनुसार जो भी विधायक इस बैठक में शामिल नहीं होगा, उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: राजस्थान के सियासी संकट में BJP का फायदा