राजस्थान का सियासी घमासान: सचिन पायलट बोले- BJP में नहीं होऊंगा शामिल

राजस्थान का सियासी घमासान हर पल नया मोड़ ले रहा है. तमाम अटकबाजियों पर विराम लगाते हुए सचिन पाय़लट ने साफ कर दिया कि वह बीजेपी में शामिल नहीं होंगे.

राजस्थान का सियासी घमासान: सचिन पायलट बोले- BJP में नहीं होऊंगा शामिल

राजस्थान का सियासी घमासान हर पल नया मोड़ ले रहा है

नई दिल्ली:

राजस्थान का सियासी घमासान (Rajastha Crisis) हर पल नया मोड़ ले रहा है. तमाम अटकलबाजियों पर विराम लगाते हुए सचिन पाय़लट (Sachin Pilot) ने साफ कर दिया कि वह बीजेपी में शामिल नहीं होंगे. बता दें कि सचिन पायलट कल दिल्ली पहुंचे थे. उसी के बात से कहा जा रहा है कि राजस्थान सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. सूत्रों ने दावा किया था सचिन पायलट (Sachin Pilot) के पास कई विधायकों का समर्थन है और वह बीजेपी नेताओं के संपर्क में हैं. इसके बाद से ही कयासों का दौर तेज हो चला था. जिस पर खुद सचिन पायलट ने विराम लगा दिया है. उन्होंने कहा कि वह बीजेपी में शामिल नहीं होंगे. 

उधर कांग्रेस लगातार अपनी किलेबंदी को मजबूत कर रही है. आज 10.30 कांग्रेस ने अपने विधायकों की बैठक बुलाई है. सूत्रों से जो जानकारी मिली है उसके अनुसार इस बैठक में सचिन पायलट शामिल नहीं होंगे. दिल्ली से कांग्रेस के कई बड़े नेता जयपुर पहुंच चुके हैं और विधायकों से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं. 

Newsbeep

बता दें कि कांग्रेस आलाकमान अशोक गहलोत से नाराज है क्योंकि विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में सचिन पायलट को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया गया है. वहीं सचिन पायलट ने भी संकेत दिए हैं कि वह बीजेपी में नहीं जाएंगे लेकिन अपनी नई पार्टी जरूर बना सकते हैं. सचिन पायलट पूछताछ का नोटिस जारी होने से नाराज हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: संकट में राजस्थान सरकार, गिराने-बचाने की कोशिश जारी