अज्ञात जगह के लिए रवाना हुए गुजरात आए राजस्थान BJP के 6 विधायक, भाजपा नेता बोले- मुझे कोई जानकारी नहीं

राजस्थान में 14 अगस्त से शुरू होने वाले महत्वपूर्ण विधानसभा सत्र से पहले गुजरात पहुंचे राजस्थान भाजपा के छह विधायक शनिवार देर रात किसी अज्ञात स्थान के लिए रवाना हो गए.

अज्ञात जगह के लिए रवाना हुए गुजरात आए राजस्थान BJP के 6 विधायक, भाजपा नेता बोले- मुझे कोई जानकारी नहीं

गुजरात पहुंचे राजस्थान भाजपा के विधायक (फाइल फोटो)

अहमदाबाद:

राजस्थान में 14 अगस्त से शुरू होने वाले महत्वपूर्ण विधानसभा सत्र से पहले गुजरात पहुंचे राजस्थान भाजपा  (BJP) के छह विधायक शनिवार देर रात किसी अज्ञात स्थान के लिए रवाना हो गए. राजस्थान में सचिन पायलट(Sachin Pilot) द्वारा बगावत करने और उन्हें उपमुख्यमंत्री पद से हटाये जाने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार मुश्किल में है.  भाजपा के छह विधायक शनिवार शाम में पोरबंदर से सोमनाथ पहुंचे थे. 

उनमें से एक विधायक ने संवाददाताओं से कहा था कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार विपक्षी विधायकों को ‘‘प्रताड़ित'' कर रही है और वे मानिसक शांति के लिए सोमनाथ की तीर्थयात्रा पर आये हैं. इस मुद्दे पर गिर सोमनाथ भाजपा महासचिव मानसिंह परमार ने कहा, ‘‘विधायक सुबह गेस्ट हाउस छोड़ कर चले गए. मेरे पास इस बारे में कोई जानकारी नहीं कि वे कहां गए. मेरी जिम्मेदारी शनिवार को उनके पोरबंदर से सोमनाथ पहुंचने पर उन्हें अतिथि-गृह तक पहुंचाने की थी. मैं रात के खाने के बाद वहां से निकल गया था. वे यहां दो दिन रुकने वाले थे.''

सूत्रों ने कहा कि छह विधायक -- निर्मल कुमावत, गोपीचंद मीणा, जब्बार सिंह सांखला, धरमवीर मोची, गोपाल लाल शर्मा और गुरुदीप सिंह शाहपीनी स्थानीय भाजपा नेताओं के साथ कल देर रात दो से तीन बजे के बीच अतिथि-गृह से किसी अज्ञात स्थान के लिए निकल गए. 

Newsbeep

कुमावत ने शनिवार को संवाददाताओं से कहा था कि गहलोत सरकार के पास विधानसभा में बहुमत नहीं है और वह ‘‘वह एसओजी (विशेष अभियान समूह) और विभागीय छापों का उपयोग करके भाजपा विधायकों का उत्पीड़न कर रहे हैं और उन पर मानसिक दबाव डाल रहे हैं.''

वीडियो: राजस्थान : जैसलमेर में कांग्रेस की अहम बैठक, BJP विधायक पहुंचे गुजरात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com