NDTV Khabar

राजस्थान: खेल मंत्री अशोक चंदाना पर अधिकारी ने लगाया आरोप, मारे थप्पड़ और कहे जातिसूचक शब्द

राजस्थान सरकार में खेल एंव परिवहन मंत्री अशोक चांदना पर विद्युत विभाग के एक अधिकारी ने मारपीट और अभद्रता का आरोप लगाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजस्थान: खेल मंत्री अशोक चंदाना पर अधिकारी ने लगाया आरोप, मारे थप्पड़ और कहे जातिसूचक शब्द

जेपी मीणा, विद्युत विभाग के अधिकारी और शिकायतकर्ता

जयपुर:

राजस्थान सरकार में खेल एंव परिवहन मंत्री अशोक चांदना पर विद्युत विभाग के एक अधिकारी ने मारपीट और अभद्रता का आरोप लगाया है. विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता (एक्सक्यूटिव इंजीनियर) जे पी ने अशोक चांदना पर आरोप लगाया है कि मंत्री ने थप्पड़ मारा और जातिसूचक शब्द कहे. जेपी मीना का कहना है कि इस मामले की पुलिस शिकायत करेंगे. इंजीनियर ने अपने विभागिय साथियों के साथ प्रदर्शन किया और न्याय की गुहार लगाई है.     

राजस्थान: पाकिस्तानी नागरिकों को 48 घंटे में बीकानेर से बाहर जाने का आदेश, DM बोले- हो सकता है गंभीर खतरा

राजस्थान: सड़क पर जा रही थी बारात, मौत बनकर आया बेकाबू ट्रक और ले ली 13 लोगों की जान


दरअसल यह सारा मामला एक कर्मचारी के निष्कासन और बहाली का मामला है. जनसुनवाई के दौरान अशोक चांदना ने एक कर्मचारी को सस्पेंड करने के लिए कहा था. जेपी मीणा बताया कि बुधवार को अशोक चांदना आए और मुझसे पूछा कि क्यों उस कर्मचारी को बहाल कर दिया जिसको सस्पेंड करने के लिए कहा था. इंजीनियर के मुताबिक इस दौरान अशोक चांदना ने मीणा को थप्पड़ मारा और जातिसूचक शब्द कहे. मीणा ने बताया कि मंत्री ने उनका कॉलर भी पकड़ा था. मैंने उन्हें बताने की कोशिश की कि क्यों ऐसा किया तो उन्होंने कहा कि हिंडोली में वही होगा जो मैं (अशोक चांदना) कहूंगा. 

राजस्थान :शहीदों की दी जानी वाली सहायता राशि को 25 लाख से बढ़ाकर 50 लाख किया गया

Pulwama Attack: बातें याद कर रो रहा है गांव, शहीद की बेटी बोली- अब नेता बड़ी-बड़ी बातें करेंगे

टिप्पणियां

बता दें कि अशोक चांदना इससे पहले भी कई बार विवादों के घेरे में आ चुके हैं. राज्य में कांग्रेस की सरकार और मंत्री पद मिलने के बाद उनका वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वह पुलिस वालों को डांटते हुए नजर आए थे. चांदना ने पुलिस अधिकारी से कहा था कि पुलिस की नौकरी छुड़वाकर बूथ पर बैठा दूंगा. 

Video:कोटा में एक और छात्र ने की आत्महत्या



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement