NDTV Khabar

योगी देश के सबसे गैर जिम्मेदार मुख्यमंत्री : राज बब्बर

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
योगी देश के सबसे गैर जिम्मेदार मुख्यमंत्री : राज बब्बर

राजबब्बर

खास बातें

  1. यूपी सीएम को कहा गैर-जिम्मेदार
  2. कहा, प्रदेश में रोजगार के नाम पर फिरौती और अपराध का धंधा चलता है
  3. तूफान पीड़ितों को 50 लाख मुआवजे की मांग की
लखनऊ:

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि, उत्तर प्रदेश में जहां भयंकर तूफान से भारी तबाही और जान-माल हानि हुई है, वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री कर्नाटक में चुनाव प्रचार में व्यस्त व मस्त हैं. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अंशकालिक नियुक्ति पर हैं. साथ ही देश के सबसे गैर जिम्मेदार मुख्यमंत्रियों में एक हैं.

यह भी पढ़ें : कर्नाटक में योगी आदित्‍यनाथ बोले, कांग्रेस की ‘जेहादी मानसिकता’, राज्‍य को कर रही है ATM की तरह इस्‍तेमाल

शुक्रवार को एक बयान में राज बब्बर ने कहा कि सरकार का मुख्य कर्तव्य आपदा में लोगों की मदद करना होता है, जबकि यहां मुख्यमंत्री योगी मदद की जगह दूसरे प्रदेश में पार्टी के प्रचार में व्यस्त हैं. उन्होंने कहा कि कर्नाटक की जनता कैसे विश्वास करेगी कि योगी जी के कहने से कर्नाटक में सुशासन मिलेगा? कर्नाटक की जनता मुख्यमंत्री योगी से सवाल कर रही है कि उसी उप्र मॉडल की बात करने आप कर्नाटक आए हैं, जहां नाबालिग बच्चियों के साथ बलात्कार नहीं, सामूहिक बलात्कार होता है. जहां का किसान आत्महत्या के लिए जाना जाता है. जहां सुबह व्यक्ति घर से निकलता है तो शाम तक घर आएगा, निश्चित नहीं होता. जहां रोजगार के नाम पर फिरौती और अपराध का धंधा चलता है. 


राज बब्बर ने प्रदेश सरकार से मांग करते हुए कहा कि आंधी तूफान के चलते मौत का शिकार हुए मृतकों के परिवारों को पचास-पचास लाख का मुआवजा एवं तूफान से पीड़ित परिवारों को कम से कम तीस लाख का मुआवजा दिया जाए, ताकि वे दोबारा अपना जीवन यापन शुरू कर सकें. 

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें : महज एक साल में ही योगी डगमगाते नजर आ रहे हैं...

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement