NDTV Khabar

रजनीकांत ने तमिल नववर्ष पर लोगों को दी शुभकामनाएं, कहा तमिलनाडु में लोगों का जीवन 'संघर्ष' बन गया

अभिनेता ने कावेरी मुद्दे को लेकर और स्वास्थ्य और पर्यावरणीय आधार पर तूतीकोरिन जिले में स्टरलाइट कॉपर स्मेल्टर प्लांट को बंद करने की मांग को लेकर होने वाले विरोध प्रदर्शनों का जिक्र किया.

110 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रजनीकांत ने तमिल नववर्ष पर लोगों को दी शुभकामनाएं, कहा तमिलनाडु में लोगों का जीवन 'संघर्ष' बन गया

(फाइल फोटो)

चेन्नई: सुपरस्टार रजनीकांत ने शनिवार को तमिल नववर्ष पर लोगों को शुभकामनाएं दीं और कहा कि तमिलनाडु में लोगों के लिए जीवन 'संघर्ष' बन गया है, क्योंकि उन्हें अपने उचित अधिकारों की रक्षा करने और उसे सुनिश्चित करने के लिए विरोध प्रदर्शन शुरू करना है. अभिनेता ने कावेरी मुद्दे को लेकर और स्वास्थ्य और पर्यावरणीय आधार पर तूतीकोरिन जिले में स्टरलाइट कॉपर स्मेल्टर प्लांट को बंद करने की मांग को लेकर होने वाले विरोध प्रदर्शनों का जिक्र किया. अभिनेता ने तमिल नववर्ष पर शनिवार को लोगों को शुभकामनाएं भी दी और उनका जीवन आनंदमय होने की कामना की. उन्होंने तमिल में ट्वीट किया, ‘ऐसे समय में जब जीवन संघर्ष बन गया है, जहां न्याय पाने व अपने अधिकारों को सुरक्षित रखने हेतु लोगों को खेती करने के लिए भूमि, साँस लेने के लिए हवा और पीने के लिए पानी की रक्षा करने की जरुरत पड़ती है.

यह भी पढ़ें : रजनीकांत ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर हमले की निंदा की

नये साल की सभी को शुभकामनाएं देता हूं कि सभी का जीवन खुशहाल रहे.’ राजनीति में कदम रखने की अपनी मंशा की घोषणा कर चुके इस अभिनेता ने नववर्ष में सभी के खुशहाल जीवन और संपूर्ण समृद्धि के लिए भगवान के आशीर्वाद की कामना की.

टिप्पणियां
VIDEO : तीन साल के अंदर चुनावी वादे पूरे नहीं करने पर इस्तीफ़ा दे देंगे रजनीकांत​

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement