हैदराबाद के अस्पताल से डिस्चार्ज हुए सुपरस्टार रजनीकांत

हैदराबाद में अपोलो अस्पताल की ओर से रविवार को बताया गया कि अभिनेता रजनीकांत की चिकित्सकीय जांच रिपोर्ट में कुछ भी चिंताजनक नहीं है और ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव होने के संबंध में उनका इलाज चल रहा है.

हैदराबाद के अस्पताल से डिस्चार्ज हुए सुपरस्टार रजनीकांत

70 वर्षीय रजनीकांत को हाई ब्लड प्रेशर के बाद शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

हैदराबाद:

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) को हैदराबाद के अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. उन्हें ब्लड प्रेशर संबंधी समस्याओं के कारण अपोलो अस्पताल में शुक्रवार को भर्ती करवाया गया था. अस्पताल ने कहा है कि उनकी सेहत में काफी सुधार आया है. एक आधिकारिक विज्ञप्ति में बताया गया है कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने रजनीकांत से फोन पर बात की और उनका हालचाल लिया. उन्होंने अभिनेता के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

डिस्चार्ज करने से पहले चिकित्सकों के एक दल ने रविवार को उनकी स्थिति का आकलन किया. उसके बाद अस्पताल से छुट्टी देने के संबंध में निर्णय लिया. इससे पहले अस्पताल ने 70 वर्षीय अभिनेता के स्वास्थ्य से जुड़े एक चिकित्सकीय बुलेटिन में बताया, ‘‘सभी जांच रिपोर्ट आ चुकी हैं और इनमें कोई चिंताजनक बात सामने नहीं आई है.''

स्टरलाइट प्रदर्शन पर बयान को लेकर सुपरस्टार रजनीकांत को समन 

रजीनकांत का ब्लड प्रेशर बेहद अस्थिर हो गया था, जिसके बाद उन्हें शुक्रवार को हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती किया गया था. वह ‘सन पिक्चर्स' की तमिल फिल्म ‘अन्नाथे' की शूटिंग करने के लिए 13 दिसंबर से हैदराबाद में हैं. कुछ दिन पहले फिल्म से जुड़े चार सदस्यों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद अभिनेता ने खुद को पृथक-वास में रखा था.

फिल्मों में आने से पहले कुली और बस कंडक्टर की नौकरी करते थे रजनीकांत, बर्थडे पर जाने 10 खास बातें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 हालांकि बाद में अभिनेता की जांच रिपोर्ट में संक्रमण नहीं पाया गया था. रजनीकांत 2021 में तमिलनाडु विधानसभा चुनाव से पहले अपनी राजनीतिक पार्टी की भी शुरुआत करने वाले हैं.