NDTV Khabar

रजनीकांत के राजनीति में प्रवेश से लेकर बॉक्स ऑफिस पर टाइगर की 'दबंगई' तक, दिन भर की पांच बड़ी खबरें...

'टाइगर जिंदा है' की 'दबंगई' बॉक्स ऑफिर पर कायम है. 30 दिसंबर को फिल्म के खाते में 14.92 करोड़ आए हैं. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अब तक 232.52 करोड़ रु. बटोर चुकी है. 

207 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रजनीकांत के राजनीति में प्रवेश से लेकर बॉक्स ऑफिस पर टाइगर की 'दबंगई' तक, दिन भर की पांच बड़ी खबरें...
नई दिल्ली: दक्षिण से लेकर हिंदी फिल्मों में एक्शन के दम पर लोगों के दिलों पर राज करने रजनीकांत ने आज अपनी नई भूमिका का ऐलान कर दिया है. उन्होंने वरिष्ठ पत्रकार चो रामास्वामी को अपना मेंटर बताया है. वहीं, पीएम मोदी ने इस साल के आखिरी 'मन की बात' कार्यक्रम में देश को संबोधित किया है. हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी बात की और देशवासियों को नए साल पर बधाई दी. जम्मू- कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के ट्रेनिंग कैंप पर हमला कर दिया, जिसमें चार सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए. इधर, गजरात में बीजेपी ने उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल को मनाने के लिए उनको मनचाहा वित्त मंत्रालय देने का फैसला किया है. वहीं, 'टाइगर जिंदा है' की 'दबंगई' बॉक्स ऑफिर पर कायम है. 30 दिसंबर को फिल्म के खाते में 14.92 करोड़ आए हैं. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अब तक 232.52 करोड़ रु. बटोर चुकी है. 

1. राजनीति में रजनीकांत : नई पार्टी बनाने का किया ऐलान, कहा- कायर नहीं हूं पीछे नहीं हटूंगा
 
rajanikant

दक्षिण से लेकर हिंदी फिल्मों में एक्शन के दम पर लोगों के दिलों पर राज करने रजनीकांत ने आज अपनी नई भूमिका का ऐलान कर दिया है. इसके साथ ही तमिलनाडु की राजनीति में एक नई पार्टी का जन्म हो गया है. उन्होंने वरिष्ठ पत्रकार चो रामास्वामी को अपना मेंटर बताया है. उन्होंने कहा कि वह अपना कर्तव्य निभाना चाहते हैं. वह कायर नहीं है और वह पीछे नहीं हटेंगे और राजनीति में आ रहे हैं. रजनीकांत ने कहा कि वह राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. रजनीकांत ने कहा कि वह लोकल चुनाव नहीं लड़ेंगे क्योंकि अभी उनके पास समय नहीं बचा है. 

2. मन की बात में बोले पीएम मोदी- 26 जनवरी के समारोह में दस देशों के नेता लेंगे हिस्सा, 10 बड़ी बातें
 
pm narendra modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस साल के आखिरी 'मन की बात' कार्यक्रम में देश को संबोधित किया है. हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी बात की और देशवासियों को नए साल पर बधाई दी. इसके साथ ही उन्होंने स्वच्छता और 21 वीं सदी के वोटरों पर चर्चा की है. उन्होंने कहा है कि पूरे देश में स्वच्छता अभियान पर सर्वे शुरू होने जा रहा है.

3. कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ कैंप पर आतंकवादी हमला, चार जवान शहीद
 
pulwama

देर रात जम्मू- कश्मीर के पुलवामा जिले में लगभग दो भारी हथियाबंद आतंकियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के ट्रेनिंग कैंप पर हमला कर दिया जिसमें चार सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए. दो सुरक्षाकर्मी घायल भी बताए जा रहे हैं जिनके बारे में कहा जा रहा है कि वे अब खतरे से बाहर हैं. कश्मीर के पुलवामा जिले के लेथपोरा में सेंट्रल रिज़र्व पुलिस बल के कैम्प पर आज तड़के दो बजकर पंद्रह मिनट पर फिदायीन हमला हुआ.

4.  नितिन पटेल को मनाने के लिए दिया जाएगा वित्त मंत्रालय, अमित शाह से बातचीत के बाद संभाला कामकाज
 
nitin patel

 गुजरात में बीजेपी  ने उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल को मनाने के लिए उनको मनचाहा वित्त मंत्रालय देने का फैसला किया है. इससे पहले सौरभ पटेल को यह मंत्रालय दिया गया था. लेकिन इससे नितिन पटेल नाराज हो गए थे. उन्होंने इसे आत्मसम्मान ठेस बताया था और सरकार का कामकाज संभालने से इनकार कर दिया था. लेकिन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से बातचीत करने के बाद वह मान गए और उनको वित्त मंत्रालय देने का वादा किया गया. 

टिप्पणियां
5. Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 9: जारी सलमान खान का मैजिक 
 
tiger

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम ही नहीं ले रही है. फिल्म देश-दुनिया में ताबड़-तोड़ कमाई कर रही है और कामयाबी के नए रिकॉर्ड्स बनाती चली जा रही है. रिलीज के दूसरे शनिवार भी फिल्म ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 30 दिसंबर को फिल्म के खाते में 14.92 करोड़ आए हैं. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अब तक 232.52 करोड़ रु. बटोर चुकी है. अब नजरें रविवार और सोमवार के कलेक्शन पर टिकी हुई हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि रविवार तक फिल्म का कलेक्शन 250 करोड़ के पार होगा.

राजनीति में रजनीकांत ने रखा कदम  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement