रजनीकांत ने की ‘मर्सल’ की तारीफ, कहा- इस फिल्म ने महत्वपूर्ण मुद्दा उठाया है

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने अभिनेता विजय की फिल्म ‘मर्सल’ से जुड़े लोगों की तारीफ करते हुए कहा कि इस फिल्म ने एक महत्वपूर्ण मुद्दे को उठाया है.

रजनीकांत ने की ‘मर्सल’ की तारीफ, कहा- इस फिल्म ने महत्वपूर्ण मुद्दा उठाया है

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत (फाइल फोटो)

खास बातें

  • रजनीकांत ने की ‘मर्सल’ की तारीफ
  • उन्होंने कहा कि इस फिल्म ने महत्वपूर्ण मुद्दा उठाया है
  • इस फिल्म में जीएसटी का उल्लेख किया गया है, जिस पर भाजपा ने आपत्ति जताई है
चेन्नई:

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने अभिनेता विजय की फिल्म ‘मर्सल’ से जुड़े लोगों की तारीफ करते हुए कहा कि इस फिल्म ने एक महत्वपूर्ण मुद्दे को उठाया है. बहरहाल, रजनीकांत ने यह स्पष्ट नहीं किया कि वह किस मुद्दे की बात कर रहे हैं. वैसे इस फिल्म में जीएसटी का उल्लेख किया गया है, जिस पर भाजपा ने आपत्ति जताई है. रजनीकांत ने ट्वीट किया, ‘‘महत्वपूर्ण मुद्दे को उठाया गया है...बहुत अच्छा.’’
 


यह भी पढ़ें:  फिल्म 'मर्सल' के मुद्दे पर राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तंज, कहा-तमिल प्रतिष्ठा को 'डिमोन-टाइज' नहीं करना चाहिए

बता दें कि अभिनेता विजय की फिल्म मर्सल में जीएसटी और डिजिटल इंडिया योजनाओं की आलोचना की गई है. भाजपा ने इस फिल्म का विरोध किया करते हुए जीएसटी के विरोध वाले डायलॉग को हटाने की मांग की थी. इस संबंध में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी राहुल ने ट्वीट कर कहा था, 'मिस्टर मोदी, सिनेमा तमिलनाडु संस्कृति और भाषा की गहरी अभिव्यक्ति है. 'मर्सल' में हस्तक्षेप कर तमिल प्रतिष्ठा को 'डिमोन-टाइज' करने की कोशिश न करें'. 

VIDEO: रजनीकांत के लिए मुंडवाए सिर
अभिनेता विजय 2014 में लोकसभा चुनाव से पहले चुनाव प्रचार के दौरान मोदी से मिले थे और पिछले वर्ष नोटबंदी की भी प्रशंसा की थी. भाजपा के राष्ट्रीय सचिव एच.राजा ने शुक्रवार को अभिनेता के ईसाई मूल से संबंधित ट्वीट किया था, 'मोदी के लिए जोसेफ विजय की नफरत है 'मर्सल'.
(इनपुट भाषा से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com