NDTV Khabar

स्टरलाइट आंदोलन को लेकर दिए बयान को वापस लें रजनीकांत : नारायणसामी

प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने संदेह जताया कि रजनीकांत किसी व्यक्ति के निर्देश पर अभिनय कर रहे होंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्टरलाइट आंदोलन को लेकर दिए बयान को वापस लें रजनीकांत : नारायणसामी

रजनीकांत की फाइल फोटो

नई दिल्ली: पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी . नारायणसामी ने अभिनेता रजनीकांत से स्टरलाइट आंदोलन को लेकर दिए बयान को वापस लेने की मांग की है. नारायणसामी ने रजनीकांत के इस बयान पर आपत्ति भी जताई . नारायणसामी ने शनिवार को संवाददाताओं से कहा कि रजनीकांत को अपने आरोपों पर सबूत पेश करना चाहिए कि पिछले महीने स्टरलाइट के खिलाफ हुए प्रदर्शन में असामाजिक तत्व शामिल थे. मुख्यमंत्री ने कहा कि बिना कोई सबूत दिखाए उन्हें इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए क्योंकि इससे केवल लोगों की भावना ही आहत होगी.

यह भी पढ़ें: शख्स ने फोन कर रजनीकांत के घर पर बम लगाने की धमकी दी

खासकर उन लोगों का  जिन्होंने तूतीकोरिन में तांबा संयंत्र के विरोध में प्रदर्शन किया था. प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने संदेह जताया कि रजनीकांत किसी व्यक्ति के निर्देश पर अभिनय कर रहे होंगे. उन्होंने कहा कि जब जिले में स्टरलाइट विरोधी प्रदर्शनकारियों पर पुलिस गोलीबारी से पूरा देश आहत है तो रजनीकांत को इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए.

यह भी पढ़ें: रजनीकांत ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर हमले की निंदा की

लिहाजा अभिनेता रजनीकांत को चाहिए कि वह अपना बयान वापस लें. ऐसा इसलिए भी क्योंकि मुझे लगता है कि आंदोलन पर सुपरस्टार के विचार से कोई सहमत नहीं होगा. गौरतलब है कि रजनीकांत ने 30 मई को तूतीकोरिन का दौरा किया था और स्टरलाइट फैक्टरी को बंद करने के लिए हुए प्रदर्शन के दौरान हिंसा में घायल कुछ लोगों से मुलाकात भी की थी.इसके बाद से ही रजनीकांत द्वारा दिए गए बयानों की निंदा हो रही है.

टिप्पणियां


राज्य के सीएम के बाद कई नेताओं ने भी रजनीकांत से अपने बयान को वापस लेने की बात कही है. हालांकि अभी तक इस मामले में रजनीकांत की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.  (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement