बड़े भाई ने कहा, 'रजनीकांत पर गुरुकृपा है, जो कहते हैं, उसे निश्चित रूप से करते हैं

बड़े भाई आर. सत्‍यनारायण राव ने कहा, ‘‘उन (रजनीकांत) पर गुरुकृपा है. वह (रजनीकांत) जुबान के पक्के इंसान हैं. जो कहते हैं, उसे निश्चित रूप से करते हैं. वह हमेशा अपना वादा पूरा करते हैं.’’

बड़े भाई ने कहा, 'रजनीकांत पर गुरुकृपा है, जो कहते हैं, उसे निश्चित रूप से करते हैं

रजनीकांत ने कहा है, जनवरी 2021 में वह एक सियासी पार्टी की शुरुआत करेंगे

खास बातें

  • बड़े भाई सत्‍यनारायण राव से मिले, आशीर्वाद लिया
  • भाई ने रजनी के अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य, लंबी उम्र की कामना की
  • अगले साल पार्टी का करेंगे ऐलान, तमिलनाडु में प्रत्‍याशी उतारेंगे
बेंगलुरू:

अगले माह अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान करने से पहले तमिल सुपर स्‍टार रजनीकांत (Rajinikanth) सोमवार को बेंगलुरू में अपने बड़े भाई आर. सत्‍यनारायण राव (R Sathyanarayana Rao)से मिलने पहुंचे. इसी शहर में यहीं 'रजनी' बड़े हुए थे. 77 वर्षीय राव ने PTI से बातचीत में कहा, 'हम पिछले कुछ समय से मिले नहीं थे. वह रविवार रात को आया और बेहद अच्‍छा समय गुजारने के बाद आज सुबह चेन्‍नई रवाना होगा.' 69 वर्षीय रजनीकांत ने अपने बड़े भाई का आशीर्वाद मांगा जिन्‍होंने उनके अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य और लंबी उम्र की कामना की. राव ने अपने छोटे भाई की सियासी पारी को लेकर कोई भी कमेंट करने से इनकार कर दिया.

रजनीकांत की पार्टी के प्रभाव का अभी आकलन करना जल्दबाजी होगी : कांग्रेस

उन्‍होंने कहा, 'क्या उन्होंने यह नहीं कहा कि वह (रजनीकांत) 31 दिसंबर को इस संबंध में बात करेंगे?"राव ने याद किया कि रजनीकांत का बचपन इसी शहर में बीता था और वह यहीं पैदा हुए थे तथा 22 साल की उम्र में चेन्नई चले ए थे.उन्होंने कहा, ‘‘उन (रजनीकांत) पर गुरुकृपा है. वह (रजनीकांत) जुबान के पक्के इंसान हैं. जो कहते हैं, उसे निश्चित रूप से करते हैं. वह हमेशा अपना वादा पूरा करते हैं.''रजनीकांत ने बृहस्पतिवार को घोषणा की थी कि जनवरी 2021 में वह एक राजनीतिक दल की शुरुआत करेंगे, और तमिलनाडु के विधानसभा चुनाव में अपने उम्‍मीदवार खड़े करेंगे.

Newsbeep

सुपरस्टार रजनीकांत 31 दिसंबर को करेंगे राजनीतिक पार्टी की घोषणा, जनवरी में करेंगे लॉन्च

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com