NDTV Khabar

यात्रीगण कृपया ध्यान दें, राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर 31 दिसम्बर की रात बाहर निकलना रहेगा बंद

नव वर्ष की पूर्व संध्या पर यानी 31 दिसंबर की रात राजीव चौक मेट्रो के आस-पास पार्टी मनाने की सोच रहे हैं, तो ये खबर आपको जरूर पढ़नी चाहिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यात्रीगण कृपया ध्यान दें, राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर 31 दिसम्बर की रात बाहर निकलना रहेगा बंद

दिल्ली मेट्रो (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

अगर आप दिल्ली या दिल्ली एनसीआर में रहते हैं और नये वर्ष की पूर्व संध्या यानी 31 दिसंबर की रात राजीव चौक मेट्रो के आसपास पार्टी मनाने की सोच रहे हैं, तो ये खबर आपको जरूर पढ़नी चाहिए. दरअसल, 31 दिसंबर की रात में मेट्रो यात्री रात 9 बजे के बाद राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से नहीं निकल पाएंगे. दिल्ली मेट्रो ने शुक्रवार को यह जानकारी दी है. 

दिल्ली मेट्रो ने एक बयान में कहा, "दिल्ली पुलिस के अधिकारियों की सलाह के मुताबिक, राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से नए साल के मौके पर रात नौ बजे के बाद से यात्रियों को निकलने की अनुमति नहीं दी जाएगी."

यह भी पढ़ें - सीएम नीतीश ने जताई उम्मीद, पटनावासियों को जल्द मिलेगी मेट्रो की सौगात

एक बयान में कहा गया, 'इससे अधिकारियों को नए साल के उत्सव के मौके पर नई दिल्ली जिला क्षेत्र में कानून और व्यवस्था बनाए रखने में मदद मिलेगी. लेकिन, इस दौरान कनॉट प्लेस से जाने वाले लोगों के लिए एफ और बी ब्लॉक स्थित राजीव चौक मेट्रो स्टेशन के दरवाजों से प्रवेश खुला रहेगा.'


टिप्पणियां

इस दौरान मेट्रो की ब्लू लाइन (नोएडा सिटी सेंटर-द्वारका सेक्टर 21) और येलो लाइन (हुडा सिटी सेंटर-समयपुर बादली) की इंटरचेंज सुविधा भी पहले की ही तरह बनी रहेगी.

VIDEO: मजेंटा लाइन का उद्घाटन करने पहुंचे पीएम मोदी



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement