NDTV Khabar

राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को फिर दी चेतावनी, कहा- 1965 और 1971 की गलती को न दोहराएं...

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को '1965 और 1971 की गलतियों को न दोहराने' की चेतावनी देते हुए कहा कि जिस तरह से वहां मानवाधिकारों का उल्लंघन हो रहा है और आतंकवाद पनप रहा है,

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को फिर दी चेतावनी, कहा- 1965 और 1971 की गलती को न दोहराएं...

पटना में एक कार्यक्रम के दौरान राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान पर जमकर हमला बोला

पटना:

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को '1965 और 1971 की गलतियों को न दोहराने' की चेतावनी देते हुए रविवार को कहा कि जिस तरह से वहां मानवाधिकारों का उल्लंघन हो रहा है और आतंकवाद पनप रहा है, उसे विघटित होने से कोई नहीं रोक सकता है. बीजेपी द्वारा पटना में आयोजित 'जन जागरण सभा' को संबोधित करते हुए राजनाथ ने कहा कि अनुच्छेद 370 एक 'कैंसर' की तरह था जो कि वहां खून बहा रहा था. रक्षा मंत्री ने पडोसी देश पाकिस्तान को '1965 और 1971 की गलतियों को न दोहराने' की चेतावनी देते हुए रविवार को कहा कि जिस प्रकार वहां मानवाधिकारों का उल्लंघन हो रहा है और वहां आतंकवाद पनप रहा है, उससे पाक को विघटित होने से कोई नहीं रोक सकता है. 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने हवा में कुछ समय के लिए कंट्रोल किया था 'तेजस', Video में खुद बताई पूरी दास्तां


टिप्पणियां

उन्होंने पड़ोसी देश को जम्मू-कश्मीर के घटनाक्रम के मद्देनजर सीमा पार से आतंकवाद को बढ़ावा देने के खिलाफ आगाह किया और कहा कि पाकिस्तान के साथ बातचीत तभी शुरू होगी जब वह आतंकवाद को बढ़ावा देना बंद कर देगा. मंत्री ने कहा कि उसे यह भी ध्यान रखना चाहिए कि जम्मू कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और बातचीत केवल पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर पर हो सकती है. 

Video: तेजस में उड़ान भरने के बाद बोले राजनाथ- ये मेरी जिंदगी का एक विशेष अनुभव



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement