करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज़ पर 100 फीसदी सहयोग का आश्वासन दिया राजनाथ सिंह ने

करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज़ पर 100 फीसदी सहयोग का आश्वासन दिया राजनाथ सिंह ने

खास बातें

  • राजनाथ से मिले मुकेश भट्ट ने बताया, गृहमंत्री ने सुरक्षा का आश्वासन दिया
  • 'ऐ दिल है मुश्किल' के प्रदर्शन को रोकने की धमकी दी है एमएनएस जैसे दलों ने
  • करण जौहर कह चुके हैं, आइंदा पाक कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे
नई दिल्ली:

अगले हफ्ते रिलीज़ होने जा रही 'ऐ दिल है मुश्किल' को लेकर विवादों के बीच निर्माता-निर्देशक करण जौहर समेत फिल्म निर्माता गिल्ड के सदस्य गुरुवार को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिले, जिन्होंने फिल्म की रिलीज़ को लेकर सुरक्षा का आश्वासन दिया.

निर्माता मुकेश भट्ट ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ से मुलाकात के बाद पत्रकारों को बताया, "गृहमंत्री ने हमें 100 फीसदी सहयोग का आश्वासन दिया है, और कहा है कि कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने का संदेश सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को दिया जाएगा..."

दरअसल, करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान के काम करने को लेकर विवाद चल रहा है, और राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) जैसे दलों ने धमकी दी है कि वे फिल्म का प्रदर्शन नहीं होने देंगे, और उन सिनेमाघरों को नुकसान पहुंचाएंगे, जहां फिल्म का प्रदर्शन किया जाएगा.

उनका कहना है कि पिछले माह जम्मू एवं कश्मीर के उरी में स्थित सेना कैम्प पर हुए आतंकवादी हमले में 19 जवानों के शहीद होने के बाद जनता में उमड़े गुस्से का ध्यान करते हुए पाकिस्तानी कलाकारों को पूरी तरह प्रतिबंधित कर दिया जाना चाहिए.

इस बीच, राज्य सरकार ने भी सिनेमाहॉलों को सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है, जहां 28 अक्टूबर को रिलीज़ होने के बाद 'ऐ दिल है मुश्किल' का प्रदर्शन हो रहा होगा.

मंगलवार को ही करण जौहर ने एक वीडियो जारी कर बयान दिया था कि वह आइंदा पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे, लेकिन उन्होंने 'ऐ दिल है मुश्किल' को नुकसान नहीं पहुंचाने की अपील की थी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com