NDTV Khabar

सुंजवान आतंकी हमला: राजनाथ सिंह ने सैन्यकर्मी की साहसी पत्नी की सराहना की

गौरतलब है कि इस आतंकी हमले में छह सैन्यकर्मी शहीद हो गए थे और एक असैन्य नागरिक भी मारा गया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुंजवान आतंकी हमला: राजनाथ सिंह ने सैन्यकर्मी की साहसी पत्नी की सराहना की

राजनाथ सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: सुंजवान सैन्य शिविर पर आतंकी हमले में गोलियों से बच निकलने वाली एक सैन्यकर्मी की पत्नी की साहस को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सलाम किया. केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज एक सैन्यकर्मी की पत्नी को शुभकामनाएं दीं जिसने जम्मू में सुंजवान सैन्य शिविर पर आतंकी हमले के दौरान गोलियों का सामना करने के बाद एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया. राजनाथ ने इस महिला के साहस की सराहना भी की. 

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के विशेष निदेशक एसएन श्रीवास्तव ने राइफलमैन नजीर अहमद की पत्नी शहजदा खान को जम्मू के एक अस्पताल में गृहमंत्री की ओर से गुलदस्ता भेंट किया. 

यह भी पढ़ें - सुंजवान आतंकी हमला: एक और जवान का शव मिला, शहीदों की संख्‍या 7 हुई

गृहमंत्री के कार्यालय ने ट्वीट किया, ‘गृहमंत्री श्री राजनाथ सिंह ने राइफलमैन नजीर अहमद की पत्नी शहजदा खान को शुभकामनाएं दीं जो जम्मू में सुंजवान सैन्य शिविर पर आतंकी हमले के दौरान घायल हो गई थीं.’ 

राजनाथ ने साहस के लिए महिला की सराहना की और उसकी नवजात बच्ची को आशीर्वाद दिया. गृहमंत्री ने जम्मू स्थित सैन्य अस्पताल के डॉक्टरों और चिकित्सा स्टाफ के प्रयासों की भी सराहना की. जम्मू में सुजवां सैन्य शिविर पर शनिवार को हुए आतंकी हमले में गर्भवती महिला घायल हो गई थी. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां रविवार को उसने एक बच्ची को जन्म दिया. 

यह भी पढ़ें - सुंजवान आतंकी हमला : पाकिस्तान को इस करतूत की कीमत चुकानी पड़ेगी - रक्षा मंत्री 

टिप्पणियां
गौरतलब है कि इस आतंकी हमले में छह सैन्यकर्मी शहीद हो गए थे और एक असैन्य नागरिक भी मारा गया और कई घंटों तक यह ऑपरेशन चलता रहा. 

  VIDEO: सीमा पर तनाव, पाक में चुनाव (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement