राजनाथ सिंह ने जम्मू कश्मीर के उस वानी की तारीफ की जो बीएसएफ परीक्षा का टॉपर है

राजनाथ सिंह ने जम्मू कश्मीर के उस वानी की तारीफ की जो बीएसएफ परीक्षा का टॉपर है

गृह मंत्री ने वानी की सफलता और उज्ज्वल भविष्य की कामना की

खास बातें

  • नबील अहमद वानी ने बीएसएफ परीक्षा में टॉप किया है
  • गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने वानी से मुलाकात की
  • गृहमंत्री ने कहा कश्मीर के युवाओं में संभावना है
नई दिल्ली:

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जम्मू कश्मीर के उस युवक से मुलाकात की जिसने सीमा सुरक्षा बल में सहायक कमांडेंट की परीक्षा में टॉप किया है. उन्होंने कहा कि उसकी सफलता की कहानी राज्य में कई लोगों को प्रेरित करेगी. सिंह ने कहा कि वह नबील अहमद वानी से मिलकर काफी खुश हैं जिसने हाल में बीएसएफ सहायक कमांडेंट की परीक्षा में शीर्ष स्थान हासिल किया. वानी जम्मू कश्मीर के उधमपुर जिले का रहने वाला है.

राजनाथ सिंह ने कहा ‘नबील की सफलता की कहानी दिखाती है कि जम्मू कश्मीर के युवाओं में काफी संभावना है और उनकी सफलता राज्य में कई युवाओं को प्रेरित करेगी.’ जब वानी ने गृहमंत्री के साथ मुलाकात की तब बीएसएफ के महानिदेशक के के शर्मा भी वानी के साथ थे. गृह मंत्री ने वानी की सफलता और उज्ज्वल भविष्य की कामना की.

गृह मंत्री ने नबील अहमद वानी का राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, केंद्रीय गृह सचिव राजीव महर्षि और अन्य अफसरों से भी परिचय करवाया. ये लोग उस वक्त गृह मंत्री के साथ बैठक के लिए वहां आए थे. वानी ने कहा कि वह मानते हैं कि बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या है जिसका युवक सामना कर रहे हैं. इसका हल सिर्फ शिक्षा के जरिए ही निकाला जा सकता है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com