PM मोदी की लद्दाख यात्रा पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने किया ट्वीट, कहा- जवानों का मनोबल ऊंचा हुआ

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लद्दाख यात्रा के लिए उनको धन्यवाद दिया है. शुक्रवार को उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि पीएम के लद्दाख जाकर जवानों से मिलने पर उनका मनोबल ऊंचा होगा.

PM मोदी की लद्दाख यात्रा पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने किया ट्वीट, कहा- जवानों का मनोबल ऊंचा हुआ

पीएम मोदी शुक्रवार की सुबह अचानक लेह पहुंचे.

नई दिल्ली:

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लद्दाख यात्रा के लिए उनको धन्यवाद दिया है. शुक्रवार को उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि पीएम के लद्दाख जाकर जवानों से मिलने पर उनका मनोबल ऊंचा होगा. दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार की तड़के सुबह लद्दाख पहुंचे हैं. उनकी यह यात्रा 15 जून की रात भारतीय-चीनी सैनिकों के बीच हुई हिंसक झड़प के बाद हो रही है. इस झड़प में 20 भारतीय जवानों ने अपनी जान दे दी थी. पीएम मोदी ने लद्दाख जाकर सेना, वायुसेना और आईटीबीपी के जवानों से मुलाकात की है. 

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'भारतीय सेना के रहते देश की सीमाएं हमेशा सुरक्षित रही हैं. प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का आज लद्दाख़ जाकर सेना के जवानों से भेंट करके उनका उत्साहवर्धन करने से निश्चित रूप से सेना का मनोबल और ऊंचा हुआ है. मैं प्रधानमंत्रीजी के इस कदम की सराहना करते हुए उन्हें धन्यवाद देता हूं.'

बता दें कि इसके पहले खबर आई थी कि रक्षामंत्री राजनाथ सिंह शुक्रवार को लद्दाख यात्रा पर जाने वाले थे, लेकिन अब उनके कार्यक्रम को आगे बढ़ा दिया गया है. वहीं पीएम मोदी पूरा दिन लद्दाख में बिताने वाले हैं. वो शाम को दिल्ली लौट आएंगे.

Video: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अचानक ही लेह पहुंचे, CDS जनरल बिपिन रावत भी मौजूद


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com