यह ख़बर 07 अक्टूबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

संघर्षविराम उल्लंघन करने से पहले दो बार सोचे पाक, अब भारत में मोदी सरकार है : राजनाथ सिंह

गृहमंत्री राजनाथ सिंह की फाइल तस्वीर

लातूर (महाराष्ट्र):

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा है कि वह जम्मू-कश्मीर में सीमा पर गोलीबारी तथा संघर्षविराम बंद करे और अगर यह जारी रहेगा, तो सेना और देश का हर युवक इसका उपयुक्त जवाब देंगे।

राजनाथ सिंह ने महाराष्ट्र के लातूर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पूर्व यूपीए सरकार पर आरोप लगाया कि उसने पाकिस्तान के प्रति नरम रुख अपनाया था। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार के चलते पाकिस्तान को संघर्षविराम का उल्लंघन करने की आदत हो गई है।

गृहमंत्री ने कहा, लेकिन अब पाकिस्तान को साफ-साफ कह दिया गया है कि भारत में जमीनी सच्चाइयां बदल गई हैं। राजनाथ ने कहा, पाकिस्तान को संघर्षविराम उल्लंघन करने से पहले दो बार सोचना चाहिए, क्योंकि भारत में नरेंद्र मोदी की सरकार है।

केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि अगर उल्लंघन जारी रहा, तो सेना और देश का हर युवा पाकिस्तान को उचित जवाब देने के लिए तैयार है और यह बात उन्हें बेलाग लपेट बता दी गई है। पाकिस्तान के गोलाबारी में जम्मू क्षेत्र के अर्निया गांव में सोमवार को पांच लोगों की मौत हो गई। मंगलवार को भी कई स्थानों से गोलीबारी की रिपोर्ट मिली।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com