NDTV Khabar

पाक पर भड़के राजनाथ सिंह बोले- कश्‍मीर हमारा था, है और रहेगा

त्रिपुरा के अगरतला में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केन्‍द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्‍तान को कहा कि किसी ने मां का दूध नहीं पिया जो कश्‍मीर को भारत से अलग कर दे. इस रैली के दौरान उन्‍होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की सरकार में हुए घोटालों को लेकर भी यूपीए सरकार पर सवाल उठाए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाक पर भड़के राजनाथ सिंह बोले- कश्‍मीर हमारा था, है और रहेगा

त्रिपुरा के अगरतला में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केन्‍द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह

खास बातें

  1. मनमोहन सिंह की सरकार पर चार लाख करोड़ के घोटाले का आरोप लगा
  2. राज्य की वामपंथी सरकार को सत्ता से बेदखल कर भाजपा को एक मौका दें
  3. 18 फरवरी को त्रिपुरा में होने हैं मतदान
अगरतला: त्रिपुरा के अगरतला में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केन्‍द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्‍तान को कहा कि किसी ने मां का दूध नहीं पिया जो कश्‍मीर को भारत से अलग कर दे. इस रैली के दौरान उन्‍होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की सरकार में हुए घोटालों को लेकर भी यूपीए सरकार पर सवाल उठाए. 

हरियाणा में कश्मीरी छात्र की पिटाई, राजनाथ सिंह और महबूबा मुफ्ती से की ट्विटर पर शिकायत

उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान भारत को परेशान करने की और तोड़ने की कोशिश करता है. कश्‍मीर में नापाक हरकत करता है. कहता है कि कश्‍मीर को भारत से अलग कर देगा. किसी ने मां का दूध पिया है जो कश्‍मीर से भारत से अलग कर दे. कश्‍मीर हमारा था, है और रहेगा.

राजनथ सिंह ने कहा कि डॉ मनमोहन सिंह के नेतृत्‍व में यूपीए की सरकार दस साल रही. मैं उनके खिलाफ कुछ नहीं कहना चहूंगा, क्‍योंकि लोग मनमोहन सिंह को मिस्‍टर क्‍लीन कहते हैं. उसकी दूसरी तरफ उनकी सरकार पर चार लाख करोड़ के घोटाले का आरोप लगा.  

भ्रष्टाचार को जड़ से मिटाने पर बोले राजनाथ, कहा- प्रक्रियागत सुधारों के अलावा आदतों में बदलाव की जरूरत

त्रिपुरा की वाम मोर्चा सरकार पर भ्रष्टाचार के कई मामलों में फंसे होने का आरोप लगाते हुए केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने लोगों से अपील की कि वे 18 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनावों में राज्य की वामपंथी सरकार को सत्ता से बेदखल कर भाजपा को एक मौका दें.

बरजाला इलाके में एक रैली को संबोधित करते हुए राजनाथ ने कहा कि भाजपा के नौ साल के शासनकाल में एक भी मंत्री किसी घोटाले में शामिल नहीं पाया गया जबकि इसके उलट त्रिपुरा की वाम मोर्चा सरकार के 25 साल के शासनकाल में बेरोजगारी, भूखमरी और हिंसा का बोलबाला रहा है. उन्होंने कहा कि इसलिए भाजपा राज्य में एक मौका मांग रही है.

टिप्पणियां
राजनाथ ने कहा, ‘‘यदि आप सुशासन देखना चाहते हैं तो आप भाजपा शासित राज्यों में जाकर देखें.हमने 19 राज्यों में जीत हासिल की है, लोग मार्क्सवादी शासन को खारिज कर हमारे लिए वोट करेंगे.’’ 

VIDEO: राजनाथ सिंह ने कहा था, चीनी भाषा सीख रहे हैं जवान

उन्होंने कहा, ‘‘मैं आपको कह सकता हूं कि जब तक भाजपा सत्ता में नहीं आएगी, विकास नहीं होगा. मैं आपसे अपील करता हूं कि भाजपा को राज्य में शासन का एक मौका दें और देखें कि हम क्या कर सकते हैं. भाजपा जानती है कि प्रभावी सरकार कैसे चलाई जा सकती है.’’
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement