NDTV Khabar

TDP और AIADMK सांसदों के हंगामे के बीच राज्यसभा की कार्यवाही 2.30 बजे तक स्थगित

संसद के ऊपरी सदन राज्यसभा में शुक्रवार को आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग सहित विभिन्न मुद्दों पर हंगामे के बीच सदन की कार्यवाही अपराह्न् 2.30 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
TDP और AIADMK सांसदों के हंगामे के बीच राज्यसभा की कार्यवाही 2.30 बजे तक स्थगित

राज्यसभा की फाइल फोटो

नई दिल्ली: संसद के ऊपरी सदन राज्यसभा में शुक्रवार को आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग सहित विभिन्न मुद्दों पर हंगामे के बीच सदन की कार्यवाही अपराह्न् 2.30 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई. जैसे ही सभापति एम.वेंकैया नायडू ने शून्यकाल का ऐलान किया, ठीक वैसे ही तेलुगू देसम पार्टी यानी टीडीपी और एआईएडीएमके के सांसदों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. 

हंगामा कर रहे सांसद सभापति के आसन के पास इकट्ठा हो गए. टीडीपी सांसदों ने आंध्र प्रदेश के लिए विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग की है जबकि एआईएडीएमके के सांसद कावेरी जल विवाद पर हंगामा कर रहे हैं.

टिप्पणियां
नायडू ने हंगामा कर रहे सांसदों से अपनी सीटों पर जाने का आग्रह करते हुए कहा कि इन प्रदर्शनों को लेकर पहले ही एक सप्ताह का समय बर्बाद हो गया है. सभापति के आग्रह के बाद भी सांसद टस से मस नहीं हुए. हंगामे के बीच सदन की कार्यवाही अपराह्न् 2.30 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई. 

VIDEO : रेणुका चौधरी पर पीएम मोदी के तंज से राज्यसभा में हंगामा (इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement