यह ख़बर 24 जनवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

केजरीवाल से खुद की तुलना किए जाने पर राखी सावंत ने उद्धव ठाकरे को किया धन्यवाद

मुंबई:

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आम आदमी पार्टी पर खुलकर हमला किया है और केजरीवाल की तुलना राखी सावंत से की है। ठाकरे ने कहा है कि राखी सावंत ने केजरीवाल से बेहतर सरकार चलाई होती।

शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में यह भी लिखा गया है कि अरविंद केजरीवाल की पार्टी पागलों का मेला है। मेले में मदारी, सपेरे, जादूगर और चोर−उचक्के अपना करतब दिखाते रहते हैं। मेला उठते ही वह भी निकल लेते हैं। केजरीवाल की पार्टी का मेला भी यूं ही ख़त्म होगा।  केजरीवाल ने संसद भवन के सामने जो तमाशा किया उससे राजनीति की गर्दन नीची हुई है।

केजरीवाल की 'आप’ की यही संस्कृति है तो यह देश विघातक है। शिंदे का जिस तरह जिक्र किया गया यह कहां की संस्कृति है, जिस झुंडवादी मानसिकता की आलोचना की वही 'आप' में दिख रही है।

वहीं राखी सावंत शिवसेना प्रमुख की इस टिप्पणी से काफी खुश दिखी और उन्होंने इसके लिए उद्धव ठाकरे को धन्यवाद भी दिया है। उन्होंने कहा, 'मेरी इस प्रशंसा के लिए उद्धव जी का धन्यवाद।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चेतन भगत हाल तक 'आप' के हिमायती थे, लेकिन वे भी 'आप' से शर्मा गए हैं। भगत ने केजरीवाल को 'आइटम गर्ल' कहा था। बड़ा मौका और फिल्में ना मिलें तो हिरोइनें आइटम गर्ल बन जाती हैं, केजरीवाल का मेला जब तक है उनका आइटम चलता रहेगा।