राम माधव ने कहा- चुनाव जीतने के लिए बीजेपी ने सेना की उपलब्धियों का सहारा नहीं लिया

भाजपा महासचिव राम माधव ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी ने आम चुनाव में जीत हासिल करने के लिए सेना की उपलब्धियों का सहारा नहीं लिया.

राम माधव ने कहा- चुनाव जीतने के लिए बीजेपी ने सेना की उपलब्धियों का सहारा नहीं लिया

राम माधव (फाइल फोटो)

खास बातें

  • राम माधव ने लोकसभा चुनावों में जीत पर दिया बड़ा बयान
  • कहा- जीतने के लिए बीजेपी ने सेना की उपलब्धियों का सहारा नहीं लिया
  • 'बीजेपी देश की आजादी के शताब्दी वर्ष 2047 तक सत्ता में रहेगी'
नई दिल्ली:

भाजपा महासचिव राम माधव (Ram Madhav) ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी ने आम चुनाव में जीत हासिल करने के लिए सेना की उपलब्धियों का सहारा नहीं लिया. उन्होंने दावा किया कि उनकी पार्टी देश की आजादी के शताब्दी वर्ष 2047 तक सत्ता में बनी रहेगी. माधव यहां रवीन्द्र सतवार्षिकी भवन में पार्टी की विजय रैली को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा, 'हम पिछले पांच वर्षों में सांप्रदायिक अशांति, भ्रष्टाचार को रोकने में कामयाब रहे और मजबूत भारत का निर्माण करने तथा आर्थिक स्थिरता लाने के कारण हमें प्रचंड जीत मिली है. संसद तक पहुंचने के लिए हमारी पार्टी ने सेना की उपलब्धियों का सहारा नहीं लिया.' 

बीजेपी नेता राम माधव ने बोले, 'जम्मू-कश्मीर में जल्द विधानसभा चुनाव चाहती है भाजपा'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भाजपा नेता ने कहा, 'पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार लंबा सफर तय करेगी. हमें विश्वास है कि पार्टी 2047 में भी सत्ता में रहेगी, जब देश आजादी का शताब्दी वर्ष मना रहा होगा. राष्ट्रवाद भाजपा के डीएनए में है.'  इससे पहले लोकसभा चुनावों के बाद राम माधव ने जीत का भरोसा जताया था और पूर्ण बहुमत मिलने की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि इस बार भी चुनाव उनकी पार्टी पीएम मोदी की छवि पर ही लड़ रही है. फेडरल फ्रंट की कवायदों को लेकर राम माधव ने केसीआर और चंद्रबाबू नायडू पर हमला बोला था और तंज कसते हुए कहा था कि हमारे पास जब खुद किंग है तो फिर हमें किंग मेकर की जरूरत क्यों पड़ेगी. (इनपुट: भाषा)