राम जन्म भूमि पूजन के कार्ड में पीएम मोदी के अलावा तीन और लोगों का नाम शामिल

Ram Mandir Bhumi Pujan: अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम के दो दिन पहले भगवा रंग से रंगा एक निमंत्रण पत्र का अनावरण किया गया.

राम जन्म भूमि पूजन के कार्ड में पीएम मोदी के अलावा तीन और लोगों का नाम शामिल

Ram Mandir Bhumi Pujan कार्यक्रम में सिमित संख्या में लोगों को आमंत्रित किया जा रहा है

नई दिल्ली:

Ram Mandir Bhumi Pujan: अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम के दो दिन पहले भगवा रंग से रंगा एक निमंत्रण पत्र का अनावरण किया गया. इस निमंत्रण पत्र में पीएम मोदी के अलावा केवल तीन लोगों का नाम है, जोकि मेहमानों की सूची में की गई छंटनी का संकेत है. कार्ड में पीएम मोदी अलावा आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ का नाम दिखाई दे रहा है. कोविड संकट के चलते इस कार्यक्रम में सिमित संख्या में ही लोग बुलाए जा रहे हैं.  

सज गया राम का धाम : PM मोदी भूमिपूजन से पहले जाएंगे हनुमानगढ़ी, पुजारी ने बताई वजह

pdklqua

निमंत्रण पत्र में इन नामों के अलावा भगवान राम की तस्वीर भी है. जानकारी के अनुसार सिर्फ 150 लोगों निमंत्रण भेजा जा रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स्टेज पर भी सिर्फ पांच लोगों के बैठने का ही इंतजाम किया जाएगा. जिसमें पीएम मोदी, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, उत्तर प्रदेश आनंदीबेन पटेल, सीएम योगी आदित्यनाथ और महंत नृत्य गोपालदास शामिल होंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राम मंदिर के 'अशुभ मुहूर्त' की वजह से कोरोना पॉज़िटिव हुए अमित शाह, पुजारी : दिग्विजय सिंह

बता दें कि 5 अगस्त को भव्य राम मंदिर के भूमि पूजन का आयोजन किया जाएगा. पीएम मोदी दोपहर 12 बजकर 15 मिनट और 15 सेकंड पर इसका शिलान्यास करेंगे. उनके हाथों से 40 किलोग्राम की चांदी की ईंट रख कर भूमि पूजन किया जाएगा. 5 अगस्त कार्यक्रम का लाइव प्रसारण दूरदर्शन पर किया जाएगा. इस कार्यक्रम के लिए अयोध्या में भी जोरों शोरों से तैयारिय़ां चल रही हैं.
Video: राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगी उमा भारती