राम मंदिर को लेकर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा का बड़ा बयान, कही यह बात...

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सम्बित पात्रा ने यहां संवाददाताओं से कहा, "हम अयोध्या में संवैधानिक तरीके से भव्य राममंदिर के निर्माण के प्रति कटिबद्ध हैं."

राम मंदिर को लेकर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा का बड़ा बयान, कही यह बात...

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सम्बित पात्रा (फाइल फोटो).

खास बातें

  • भाजपा ने दिलाया अयोध्या में राम मंदिर बनवाने का भरोसा
  • संबित पात्रा बोले - BJP राम मंदिर के लिए कटिबद्ध
  • 'अयोध्या में अवश्य होगा राम मंदिर का निर्माण'
इंदौर:

चुनाव आते ही राम मंदिर का मुद्दा गरमाने लगा है. इसे लेकर रोज-रोज नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं. ताजा बयान बीजेपी का राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा का है. उन्होंने कहा कि बीजेपी अयोध्या में भगवान राम के मंदिर का निर्माण संवैधानिक तरीके से कराएगी. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सम्बित पात्रा ने यहां संवाददाताओं से कहा, "हम अयोध्या में संवैधानिक तरीके से भव्य राममंदिर के निर्माण के प्रति कटिबद्ध हैं. अयोध्या में राम मंदिर हम अवश्य बनवायेंगे." क्या भाजपा की अगुवाई वाली नरेंद्र मोदी सरकार अयोध्या में राममंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त करने के लिए संसद में विधेयक पेश करेगी? इस सवाल पर पात्रा ने कहा, "मैं बतौर भाजपा प्रवक्ता कोई टिप्पणी नहीं कर सकता कि इस विषय (राम मंदिर निर्माण) में संसद में कोई विधेयक आयेगा या नहीं. संसद में विधेयक पेश करना सांसदों के अधिकारक्षेत्र का मामला है." 

कानून या कोर्ट के आदेश के बिना अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण मुश्किल : बाबा रामदेव

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन जैसी पार्टियां अयोध्या में राममंदिर के निर्माण के खिलाफ हैं. पात्रा ने यह आरोप भी लगाया कि राममंदिर मामले में आगे बढ़ रही अदालती प्रक्रिया में भाजपा के विपक्षी दल बाधा उत्पन्न कर रहे हैं. पात्रा ने मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि कि वह सूबे के विधानसभा चुनावों के दौरान राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और महिलाओं के बारे में लगातार विवादास्पद बयानबाजी करते हुए "सेल्फ गोल" कर रहे हैं. 

हार्दिक ने यूपी सरकार को 'बाबाओं की सरकार' बताया, राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर भी घेरा

इस बीच, पात्रा के ट्विटर हैंडल पर 13 नवम्बर को पोस्ट कमलनाथ के एक वीडियो को लेकर कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग से शिकायत की है. भाजपा प्रवक्ता का आरोप है कि इस वीडियो में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एक संप्रदाय के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता संतोष सिंह गौतम ने कहा कि पात्रा ने कमलनाथ के अप्रामाणिक वीडियो के बारे में टिप्पणी करते हुए ट्विटर पर लिखा है कि "अभी टेम्परेरी जनेऊ पहन रखा है ...निपट लेंगे इनसे बाद में.” 

VIDEO: प्राइम टाइम: राम मंदिर का मुद्दा फिर क्यों गर्माने लगा?
गौतम ने कहा, "भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता चुनावों के दौरान ट्विटर के जरिये मतदाताओं की धार्मिक भावनाएं भड़काने का प्रयास कर रहे हैं. निर्वाचन आयोग को उनके खिलाफ उचित कदम उठाने चाहिये."
(इनपुट भाषा से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com