NDTV Khabar

रोहतक के सुनारिया जेल में बंद राम रहीम की तबियत बिगड़ी

रोहतक के सुनारिया जेल में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने तबियत खराब होने की शिकायत की है. दोपहर करीब 2:30 बजे 5 डॉक्टरों की टीम ने जेल में जाकर राम रहीम की जांच की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रोहतक के सुनारिया जेल में बंद राम रहीम की तबियत बिगड़ी

गुरमीत राम रहीम. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. गुरमीत राम रहीम ने कम बीपी और बेचैनी की शिक़ायत की थी
  2. आज सुबह फिर इसकी जांच की जाएगी
  3. जरूरत पड़ने पर रोहतक पीजीआई में भी भर्ती कराया जा सकता है
नई दिल्ली:

रोहतक के सुनारिया जेल में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने तबियत खराब होने की शिकायत की है. दोपहर करीब 2:30 बजे 5 डॉक्टरों की टीम ने जेल में जाकर राम रहीम की जांच की. राम रहीम ने बीपी और बेचैनी की शिकायत की थी. राम रहीम की जांच कल सुबह भी की जाएगी. सूत्रों ने बताया कि जरूरत पड़ने पर राम रहीम को रोहतक पीजीआई में भी भर्ती कराया जा सकता है.

यह भी पढ़ें : पत्‍नी से नहीं मुंहबोली बेटी से मिलना चाहता है राम रहीम, डेरे ने तोड़ा हनीप्रीत से नाता

टिप्पणियां

सुनारिया जेल में ही लगी थी विशेष अदालत
रोहतक के सुनारिया जेल में ही सीबीआई की विशेष अदालत लगी थी. विशेष अदालत ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख को सजा सुनाई थी. जज ने राम रहीम को दो साध्वियों से रेप का दोषी ठहराते हुए 10-10 साल की सजा सुनाई थी. गौरतलब है कि सजा सुनते ही राम रहीम रोने लगा था. बहस पूरी होने के बाद राम रहीम ने जज के सामने माफी मांगनी शुरू कर दी थी.


यह भी पढ़ें : गुरमीत राम रहीम की सुरक्षा बनी सुनारिया जेल के कैदियों के लिए सिरदर्द, बंदियों ने की हड़ताल

VIDEO:सिरसा में डेरे के अंदर अस्पताल में चल रहा था अवैध स्किन बैंक

दूसरे दिन भी जारी रहा तलाशी अभियान
वहीं हरियाणा के सिरसा स्थित डेरा मुख्यालय की तलाशी लगातार दूसरे दिन भी जारी रही. तलाशी अभियान के दौरान डेरा परिसर में विस्फोटक बनाने की अवैध फैक्ट्री पकड़ी गई है. इस फैक्ट्री से 82 पेटी विस्फोटक बरामद हुए हैं. फॉरेंसिंक विभाग की टीम यहां गहन छानबीन में जुटी है. यहां एक सुरंग का भी पता चला है. यह सुंरग राम रहीम की गुफा से होते हुए सीधे साध्वियों के रहने के स्थान पर खुलती है. इसके अलावा यह भी पता चला कि डेरे के अंदर अस्‍पताल में बिना लाइसेंस का स्किन बैंक चल रहा था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement