अमूल्य को मारने के लिए राम सेना के कार्यकर्ता ने 10 लाख रूपये के इनाम की घोषणा की

दक्षिणपंथी संगठन श्री राम सेना के एक कार्यकर्ता ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ गुरूवार को एक रैली में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने वाली अमूल्य लियोना की हत्या करने के लिए 10 लाख रूपये के इनाम की घोषणा की है.

अमूल्य को मारने के लिए राम सेना के कार्यकर्ता ने 10 लाख रूपये के इनाम की घोषणा की

रैली में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने वाली अमूल्य लियोना- फाइल फोटो

बेंगलुरू:

दक्षिणपंथी संगठन श्री राम सेना के एक कार्यकर्ता ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ गुरूवार को एक रैली में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने वाली अमूल्य लियोना की हत्या करने के लिए 10 लाख रूपये के इनाम की घोषणा की है. एक वीडियो फुटेज में श्री राम सेना का कार्यकर्ता संजीव मारदी सरकार से अमूल्य को नहीं रिहा करने का आह्वान करता नजर आ रहा है. वीडियो में साथ ही वह यह भी कह रहा है कि वरना वह उसे जान से मार देगा.

Newsbeep

अमूल्य लियोना के खिलाफ शनिवार को बेल्लारी में श्रीराम सेना द्वारा आयोजित एक विरोध रैली में मारदी कह रहा है, “राज्य और केंद्र सरकार को किसी भी स्थिति में युवती को नहीं रिहा करना चाहिए. अगर उसे छोड़ दिया गया तो हम उसे जान से मार देंगे.” उन्होंने कहा, “उसकी हत्या करने वाले को श्री राम सेना की तरफ से हम 10 लाख का इनाम देंगे.'' बेल्लारी के पुलिस अधीक्षक सी के बाबा ने कहा कि उन्होंने ऐसा कोई वीडियो नहीं देखा और ना ही ऐसी कोई घोषणा सुनी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कहा, “मुझे इसके बारे में पता लगाने दीजिए. उसने जो कहा है मैंने वह नहीं देखा. मैं देखूंगा....” नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ गुरूवार शाम को एक रैली में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की उपस्थिति में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने वाली युवती पर राजद्रोह का मामला दर्ज किया गया है और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. ओवैसी ने उसकी हरकत की निंदा की.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)