LJP प्रमुख रामविलास पासवान ने क्यों कहा कि भाई की मौत पर राजनीति न करें...

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के सांसद रामचंद्र पासवान (Ramchandra Paswan) का रविवार को 57 साल की उम्र में निधन हो गया. रामचंद्र पासवान LJP प्रमुख रामविलास पासवान के छोटे भाई थे.

LJP प्रमुख रामविलास पासवान ने क्यों कहा कि भाई की मौत पर राजनीति न करें...

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के सांसद रामचंद्र पासवान (Ramchandra Paswan) का रविवार को 57 साल की उम्र में निधन हो गया. रामचंद्र पासवान LJP प्रमुख रामविलास पासवान के छोटे भाई थे. रामचंद्र पासवान के निधन के बाद सदन पूरे दिन के बजाय आधे दिन के लिए स्थगित की गई. पहले किसी भी सदस्य के निधन पर सदन पूरे दिन के लिए स्थगित की जाती थी, लेकिन इस बार नई परंपरा की शुरुआत की गई है. इसके बाद केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) ने ट्वीट कर कहा कि उनके भाई के निधन पर किसी भी प्रकार की राजनीति नहीं की जाए. 

 

लोजपा प्रमुख ने ट्वीट किया, 'मेरे प्यारे भाई स्वर्गीय रामचंद्र पासवान के निधन पर सदन के प्रस्ताव के मुताबिक़ दो बजे तक के लिए लोकसभा को स्थगित किया जाना हमारे परिवार के प्रति सदन की संवेदना को व्यक्त करता है. सदन ने नई परंपरा शुरू की है, जिससे दो बजे के बाद सदन का कामकाज सुचारू रूप से चल सके. रामचंद्र पासवान दलितों व कमज़ोरों की आवाज़ व नेता रहें इसमें किसी भी प्रकार की राजनीति नहीं की जाए. 

बता दें कि रामचंद्र पासवान को पिछले सप्ताह दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके परिवार में पत्नी, दो बेटे और एक बेटी है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com