अब इतिहासकार रामचंद्र गुहा ने की इंडिगो कर्मचारी द्वारा दुर्व्यवहार की शिकायत  

इस महीने की शुरुआत में भी इंडिगो एक विवाद में फंसा था. तब एक वीडियो में उसका कर्मचारी एक यात्री के साथ मारपीट करते देखा गया था.

अब इतिहासकार रामचंद्र गुहा ने की इंडिगो कर्मचारी द्वारा दुर्व्यवहार की शिकायत   

इतिहासकार रामचंद्र गुहा. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • गुहा ने ट्वीट कर इंडिगो के कर्मचारियों के दुर्व्यवहार की शिकायत की
  • उन्होंने लिखा, मुझे बिना उकसाये दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा
  • इंडिगो ने हालांकि अब तक गुहा के आरोप पर कोई टिप्पणी नहीं की है
नई दिल्ली:

जाने माने इतिहासकार रामचंद्र गुहा ने इंडिगो के कर्मचारियों के दुर्व्यवहार की शिकायत की. गुहा ने ट्वीट किया, 'यह तीसरी बार हुआ है. मुझे बिना उकसाये इंडिगो के कर्मचारियों के दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा है. अलग लोग, अलग हवाई अड्डे, एक ही एयरलाइन. निश्चित तौर पर दुखद.'


यह भी पढ़ें : यात्री से मारपीट मामले में इंडिगो ने मांगी माफी, पर कहा- मेरा स्टाफ अपना काम कर रहा था उन्होंने आगे कहा कि वह सामान्यत: ट्विटर का इस्तेमाल उपभोक्ता शिकायतों को सुलझाने के माध्यम के तौर पर नहीं करते हैं, लेकिन उन्हें ऐसा करना पड़ा क्योंकि एक ही सप्ताह के भीतर तीसरी बार एक ही एयरलाइन के कर्मचारियों ने दुर्व्यवहार किया है.

VIDEO : इंडिगो ने माफ़ी मांगी

उन्होंने कहा, 'मित्रों और परिजनों ने भी कहा है कि दुर्व्ययवहार करना इंडिगो की आदत हो गई है.' इंडिगो ने गुहा के आरोप पर कोई टिप्पणी नहीं की है. गौरतलब है कि इस महीने की शुरुआत में भी इंडिगो एक विवाद में फंसा था. तब एक वीडियो में उसका कर्मचारी एक यात्री के साथ मारपीट करते देखा गया था. इसके बाद कंपनी ने माफी मांगी थी.  

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com