NDTV Khabar

अब इतिहासकार रामचंद्र गुहा ने की इंडिगो कर्मचारी द्वारा दुर्व्यवहार की शिकायत  

इस महीने की शुरुआत में भी इंडिगो एक विवाद में फंसा था. तब एक वीडियो में उसका कर्मचारी एक यात्री के साथ मारपीट करते देखा गया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब इतिहासकार रामचंद्र गुहा ने की इंडिगो कर्मचारी द्वारा दुर्व्यवहार की शिकायत   

इतिहासकार रामचंद्र गुहा. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. गुहा ने ट्वीट कर इंडिगो के कर्मचारियों के दुर्व्यवहार की शिकायत की
  2. उन्होंने लिखा, मुझे बिना उकसाये दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा
  3. इंडिगो ने हालांकि अब तक गुहा के आरोप पर कोई टिप्पणी नहीं की है
नई दिल्ली: जाने माने इतिहासकार रामचंद्र गुहा ने इंडिगो के कर्मचारियों के दुर्व्यवहार की शिकायत की. गुहा ने ट्वीट किया, 'यह तीसरी बार हुआ है. मुझे बिना उकसाये इंडिगो के कर्मचारियों के दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा है. अलग लोग, अलग हवाई अड्डे, एक ही एयरलाइन. निश्चित तौर पर दुखद.'
यह भी पढ़ें : यात्री से मारपीट मामले में इंडिगो ने मांगी माफी, पर कहा- मेरा स्टाफ अपना काम कर रहा था उन्होंने आगे कहा कि वह सामान्यत: ट्विटर का इस्तेमाल उपभोक्ता शिकायतों को सुलझाने के माध्यम के तौर पर नहीं करते हैं, लेकिन उन्हें ऐसा करना पड़ा क्योंकि एक ही सप्ताह के भीतर तीसरी बार एक ही एयरलाइन के कर्मचारियों ने दुर्व्यवहार किया है.

टिप्पणियां
VIDEO : इंडिगो ने माफ़ी मांगी


उन्होंने कहा, 'मित्रों और परिजनों ने भी कहा है कि दुर्व्ययवहार करना इंडिगो की आदत हो गई है.' इंडिगो ने गुहा के आरोप पर कोई टिप्पणी नहीं की है. गौरतलब है कि इस महीने की शुरुआत में भी इंडिगो एक विवाद में फंसा था. तब एक वीडियो में उसका कर्मचारी एक यात्री के साथ मारपीट करते देखा गया था. इसके बाद कंपनी ने माफी मांगी थी.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement