महाराष्ट्र सरकार द्वारा मुस्लिमों को आरक्षण देने के मामले पर रामदास रामदास आठवले ने कही ये बात...

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने शुक्रवार को कहा कि महाराष्ट्र में शिक्षा में मुस्लिमों को पांच प्रतिशत आरक्षण देने की घोषणा राकांपा और कांग्रेस का शिवसेना को मुश्किल में डालने का प्रयास है.

महाराष्ट्र सरकार द्वारा मुस्लिमों को आरक्षण देने के मामले पर रामदास रामदास आठवले ने कही ये बात...

रामदास आठवले (फाइल फोटो)

मुंबई:

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने शुक्रवार को कहा कि महाराष्ट्र में शिक्षा में मुस्लिमों को पांच प्रतिशत आरक्षण देने की घोषणा राकांपा और कांग्रेस का शिवसेना को मुश्किल में डालने का प्रयास है. आठवले ने कहा कि शिवसेना धर्म के आधार पर आरक्षण के खिलाफ है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को महा विकास आघाड़ी की सरकार छोड़कर फिर भाजपा के साथ आ जाना चाहिए. हालांकि आठवले ने कहा कि उनकी पार्टी मुस्लिमों को शिक्षा में पांच प्रतिशत आरक्षण देने के खिलाफ नहीं है.

सेना प्रमुख के PoK वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले बोले, भारत को निशाना...

अठावले ने राज्य विधानसभा के बाहर संवाददाताओं से कहा, “तत्कालीन कांग्रेस-राकांपा सरकार ने मुस्लिमों को पांच प्रतिशत आरक्षण दिया था. लेकिन यहां कांग्रेस-राकांपा इस मुद्दे पर शिवसेना को मुसीबत में डालने की कोशिश कर रही है क्योंकि शिवसेना ऐसे आरक्षण की विरोधी है.” उन्होंने कहा, “वे उद्धव ठाकरे को फंसाने की कोशिश कर रहे हैं. हम उद्धव जी से अनुरोध करते हैं कि वे बालसाहेब ठाकरे के सपनों को सच करने के लिए भाजपा से फिर हाथ मिला लें.” आठवले ने यह भी कहा कि ठाकरे किसी दिन कांग्रेस और राकांपा से आजिज आकर सरकार से नाता तोड़ लेंगे.  

VIDEO:मोदी सरकार के मंत्री रामदास अठावले बोले-नहीं होगी SC-ST ऐक्ट की समीक्षा



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com