NDTV Khabar

मोदी सरकार में मंत्री रामदास आठवले ने ली चुटकी, कहा- उद्धव ठाकरे 10 बार अयोध्या जाएं फिर भी कुछ होने वाला नहीं है

आठवले ने कहा, अगर ठाकरे 10 बार अयोध्या जाएं तो भी राम मंदिर में कोई मदद तबतक नहीं मिलेगी, जबतक सर्वोच्च न्यायालय का फैसला नहीं आ जाता.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोदी सरकार में मंत्री रामदास आठवले ने ली चुटकी, कहा- उद्धव ठाकरे 10 बार अयोध्या जाएं फिर भी कुछ होने वाला नहीं है

खास बातें

  1. रामदास आठवले ने उद्धव ठाकरे की अयोध्या यात्रा पर चुटकी ली
  2. कहा- ठाकरे 10 बार अयोध्या जाएं तो भी राम मंदिर में कोई मदद नहीं मिलेगी
  3. 'ठाकरे अपने नवनिर्वाचित सांसदों को अयोध्या घुमाना चाहते हैं तो ठीक है'
नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले (Ramdas Athawale) ने शनिवार को राजग सहयोगी और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे की अगले हफ्ते अयोध्या दौरे की योजना पर चुटकी ली. आठवले ने कहा, "अगर ठाकरे (Uddhav Thackeray) 10 बार अयोध्या जाएं तो भी राम मंदिर में कोई मदद तबतक नहीं मिलेगी, जबतक सर्वोच्च न्यायालय का फैसला नहीं आ जाता." शिवसेना के नेताओं ने मुंबई में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के अध्यक्ष के बयान पर प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि वे इस पर उचित समय पर टिप्पणी करेंगे. आठवले ने कहा, "यदि ठाकरे अपने नवनिर्वाचित सांसदों को अयोध्या घुमाना चाहते हैं तो ठीक है. लेकिन इससे राम मंदिर निर्माण में किसी रूप में मदद नहीं मिलने वाली है." उन्होंने कहा कि राम मंदिर तभी बनेगा, जब सर्वोच्च न्यायालय का इस मामले में फैसला आएगा, और इसके अलावा ठाकरे चाहे 10 बार अयोध्या जाएं तो भी कुछ नहीं होने वाला है.

फिर अयोध्या जाएंगे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, इस बार पार्टी के सभी सांसद भी होंगे साथ


टिप्पणियां

आठवले ने कहा कि वह व्यक्तिगत तौर पर बहुत इच्छुक हैं कि राम मंदिर जल्द से जल्द बन जाए, लेकिन सभी को इस मुद्दे पर सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का इंतजार करना होगा, जिससे राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ होगा. आठवले की यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है, जब ठाकरे ने अपने सभी नवनिर्वाचित सांसदों के साथ 16 जून को अयोध्या जाने का निर्णय लिया है. ठाकरे ने पिछले नवंबर में अपने अयोध्या दौरे के दौरान कहा था, "पहले मंदिर, फिर सरकार." (इनपुट:आईएएनएस)

VIDEO: PM मोदी मालदीव के सर्वोच्च सम्मान से सम्मानित



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement