यह ख़बर 03 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अगस्त तक शुरू होगी आरपार की लड़ाई : रामदेव

खास बातें

  • अन्ना हजारे के साथ संयुक्त अनशन पर बैठने जा रहे योग गुरु रामदेव ने कालेधन को वापस लाने के लिए सरकार को अगस्त तक आरपार की लड़ाई की चेतावनी दी है।
नई दिल्ली:

अन्ना हजारे के साथ संयुक्त अनशन पर बैठने जा रहे योग गुरु रामदेव ने कालेधन को वापस लाने के लिए सरकार को अगस्त तक आरपार की लड़ाई की चेतावनी दी है। टीकरी कलां से राजघाट जाते वक्त रामदेव ने कहा कि देश में आर्थिक हालात बहुत खराब हैं, क्योंकि रुपया कमजोर होता जा रहा है और विकास दर नीचे आती जा रही है।

आजाद हिंद ग्राम में नेताजी सुभाष चंद्र बोस को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उन्होंने कहा, हमें काला धन वापस लाना होगा। मैं इस देश के लोगों से इस लड़ाई में शामिल होने की अपील करता हूं। आज से हम काला धन वापस लाने के लिए इस लड़ाई को और तेज कर रहे हैं। हम चाहते हैं कि अगस्त तक सभी देशवासी इस आरपार की लड़ाई में शामिल हो जाएं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जंतर-मंतर पर होने वाले अनशन में हजारे और रामदेव एक साथ हैं, जहां दोनों 2014 के आम चुनावों को लेकर अपनी रणनीति की घोषणा कर सकते हैं। काला धन वापस लाने की मांग को लेकर एक दिन के इस अनशन के साथ साथ रामदेव के भारत स्वाभिमान आंदोलन द्वारा राज्यों की राजधानियों में भी प्रदर्शन आयोजित किए जाएंगे। रामदेव के हिंदुत्व से जुड़े होने के कारण टीम अन्ना ने उनसे दूरियां बढ़ा ली थीं पर आज हजारे-रामदेव एक साल बाद किसी सार्वजनिक मंच पर साथ नजर आ रहे हैं।