यह ख़बर 03 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

केजरीवाल ने नेताओं का नाम लिया, रामदेव ने जताई आपत्ति

खास बातें

  • रामदेव और टीम अन्ना ने एकजुटता दिखाने का प्रयास किया, लेकिन अनशन के समापन की ओर आते-आते फिर से मतभेद सामने आए, जब रामदेव ने केजरीवाल को अपने भाषण में नेताओं के नाम लेने पर आपत्ति जताई।
नई दिल्ली:

रामदेव और टीम अन्ना ने भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में एकजुटता दिखाने का प्रयास किया, लेकिन अनशन के समापन की ओर आते-आते फिर से कुछ मतभेद सामने आए, जब रामदेव ने अरविंद केजरीवाल को अपने भाषण में नेताओं के नाम लेने पर आपत्ति जताई और बाद में केजरीवाल मंच से उठकर चले गए।

विरोध प्रदर्शन के दौरान टीम अन्ना के प्रमुख सदस्य केजरीवाल के भाषण के बाद रामदेव ने माइक संभालते हुए एक तरह से केजरीवाल द्वारा मुलायम सिंह यादव, लालू प्रसाद, मायावती और जयललिता समेत कुछ नेताओं के नाम लेने पर अपना असंतोष प्रकट कर दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रामदेव ने कहा, आज हमें किसी का नाम नहीं लेना था, लेकिन अरविंद जी ने लिया। मुझे उनसे बहुत स्नेह है। उन्होंने नाम ले लिया है। लोग इसे व्यक्तिगत आक्षेप मान लेते हैं, जबकि मामला व्यापक है। अरविंद जी की इन लोगों से कोई पुश्तैनी दुश्मनी नहीं है। रामदेव ने यह भी कहा, उम्मीद है कि राजनीति के लोग इसे व्यक्तिगत आरोप के तौर पर नहीं लेंगे। उनके इस बयान के बाद अरविंद केजरीवाल को मंच से उठकर जाते देखा गया।