यह ख़बर 08 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बाबा रामदेव अब केवल योग पर लगाएं ध्यान : लालू

खास बातें

  • आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद ने कहा कि टीम अन्ना को भंग कर दिए जाने से रामदेव को बड़ा झटका लगा है और उन्होंने सलाह दी कि योग गुरु भी अब आंदोलन की बजाय केवल योग पर ध्यान दें।
नई दिल्ली:

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद ने कहा कि टीम अन्ना को भंग कर दिए जाने से बाबा रामदेव को बड़ा झटका लगा है और उन्होंने सलाह दी कि योग गुरु भी अब आंदोलन की बजाय केवल योग पर ध्यान दें।

उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए संसद भवन में मतदान करने आए लालू ने संवाददाताओं से बातचीत में टीम अन्ना की चुटकी लेते हुए कहा कि उसमें अनशन जारी रखने की क्षमता नहीं है। गिरफ्तारी के डर से वे भाग खड़े हुए। रामदेव के लिए भी यह बड़ा झटका है और अब उन्हें चाहिए कि वह सिर्फ योग पर ध्यान लगाएं।

अगले लोकसभा चुनाव के संदर्भ में बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी की भविष्यवाणी के बारे में लालू ने कहा, यह गठबंधन का जमाना है और अभी लंबे समय तक यह जारी रहेगा। वोटों का ध्रुवीकरण होगा। अब चुनाव दो शिविरों के बीच लड़े जाएंगे-धर्मनिरपेक्ष बनाम सांप्रदायिक शक्तियों के बीच।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने दावा किया कि इन दो शक्तियों के बीच लड़ाई में धर्मनिरपेक्ष शक्तियों की हमेशा जीत होगी। सभी धर्मनिरपेक्ष दल साथ आएंगे और केंद्र में सरकार बनाएंगे। तीसरे या चौथे मोर्चे की कोई संभावना नहीं है।