यह ख़बर 14 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

रामदेव 'ठग' और शिवराज 'पप्पू' : कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह

खास बातें

  • मध्य प्रदेश के प्रवास के दौरान योग गुरु बाबा रामदेव और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बीच हुई मुलाकात पर चुटकी लेते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने इसे ठग और पप्पू की मुलाकात करार दिया है।
भोपाल:

मध्य प्रदेश के प्रवास के दौरान योग गुरु बाबा रामदेव और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बीच हुई मुलाकात पर चुटकी लेते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने इसे ठग और पप्पू की मुलाकात करार दिया है।

राज्य के प्रवास पर आए दिग्विजय ने रविवार को कहा कि उन्होंने आज अखबारों में रामदेव व शिवराज की तस्वीर देखी है। रामदेव की विश्वसनीयता नहीं रही है, ठगी साबित हो चुकी है, उनका तथा उनके साथी बालकृष्ण का पासपोर्ट फर्जी निकला है। वहीं, शिवराज को रामदेव का प्रमाण-पत्र हासिल करने की जरूरत पड़ गई है। मुझे तो तब बड़ी खुशी हुई, जब मैंने एक ठग रामदेव और शिवराज पप्पू की तस्वीर देखी है।

पिछले दिनों किए गए ट्वीट पर भी दिग्विजय सिंह ने सफाई दी। उनका कहना है कि उन्होंने ट्वीट किया था कि बच्चा बच्चा राम का, राघवजी के काम का। जिन लोगों के दिमाग में फितूर होता है, उसे गलत काम से जोड़ने वाले हैं। उन्होंने कहा कि भगवान राघवजी (राम) उनके आराध्य हैं। राघौगढ़ का रहने वाला हूं, घर में राम का मंदिर है, जहां चार बार पूजा होती है।

कांग्रेस विधायक चौधरी राकेश सिंह चतुर्वेदी के भाजपा में शामिल होने पर सिंह ने कहा कि चौधरी की रात को एक बजे किससे कहां मुलाकात हुई, इसकी कांग्रेस जांच करा रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यहां बता दें कि शनिवार को बाबा रामदेव और मुख्यमंत्री चौहान की मुलाकात हुई थी। इस मौके पर रामदेव ने चौहान की जमकर तारीफ की थी और कहा था कि करोड़ों लोगों में से एक चौहान जैसा व्यक्ति हेाता है। वहीं उन्होंने कहा था कि सोशल मीडिया पर राहुल गांधी को पप्पू कहा जाता है।