सपा में कोई घमासान नहीं, अखिलेश आने वाले 10 सालों में सबसे बड़े नेता होंगे : रामगोपाल यादव

सपा में कोई घमासान नहीं, अखिलेश आने वाले 10 सालों में सबसे बड़े नेता होंगे : रामगोपाल यादव

रामगोपाल यादव (फाइल फोटो)

फिरोजाबाद:

समाजवादी पार्टी में छिड़ी रार के बीच सपा नेता प्रो. रामगोपाल यादव ने कहा कि पार्टी में कोई घमासान नहीं है. संगठन सबसे बड़ा है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव की भूमिका मुख्यमंत्री की ही रहेगी. उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आने वाले दस वर्ष में देश के सबसे बड़े नेता होंगे.

रामगोपाल ने कहा, हम तो अब अखिलेश यादव की राह में कोई रोड़ा नहीं आने देंगे. वह जिस तेजी से आगे बढ़ रहे हैं, उनसे देश के शीर्ष नेता का ताज दूर नहीं है. पार्टी में टिकट वितरण पर रार के बारे में राम गोपाल ने कहा कि संगठन सबसे बड़ा है, जिनके टिकट कटे हैं, भविष्य में वो भी चुनाव लड़ सकेंगे.

उन्होंने कहा कि 2012 में समाजवादी पार्टी के चुनाव घोषणा पत्र में मेट्रो और लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे नहीं था. इसके साथ ही उनका तैयार किया लैपटॉप वितरण प्लान उस चुनाव में गेम चेंजर बन गया.

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी में शह मात का खेल जारी है. यहां सियासी शतरंज पर राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बड़ा दांव खेल रहे हैं. अपने कई करीबियों के टिकट काटे जाने से नाराज अखिलेश यादव ने 235 उम्मीदवारों की एक नई लिस्ट जारी कर दी है, जिनमें मंत्री अरविंद सिंह गोप, पवन पांडे, राम गोविंद चौधरी का नाम हैं. ये उन लोगों के नाम हैं जिनके टिकट मुलायम सिंह यादव ने काट दिए थे हालांकि अखिलेश यादव की ओर से अभी इस लिस्ट की पुष्टि नहीं की गई है और न ही इस पर उनके दस्तखत हैं. इसके तुरंत बाद मुलायम ने 68 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट भी जारी कर दी है. इस लिस्ट में भी अखिलेश के कुछ समर्थकों का टिकट काट दिया गया है.
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com