यह ख़बर 18 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

गाजियाबाद के मॉल में महिला गार्ड से रेप की कोशिश

खास बातें

  • पीड़ित महिला गार्ड ने आरोपी की पिटाई कर खुद को बचाया और फिर पुलिस को खबर दी। लेकिन हैरानी की बात यह रही कि पुलिस खुद वहां नहीं गई और पीड़ित को थाने आने पर मजबूर किया।
गाजियाबाद:

चाहे गुवाहाटी हो या गाजियाबाद हमारे देश में महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। गाजियाबाद के राजनगर इलाके के एक शॉपिंग मॉल के वॉशरूम में यहीं की एक महिला गार्ड के साथ रेप की कोशिश का मामला सामने आया है।

पीड़ित महिला गार्ड ने आरोपी की पिटाई कर खुद को बचाया और फिर पुलिस को खबर दी। लेकिन हैरानी की बात यह रही कि पुलिस खुद वहां नहीं गई और पीड़ित को थाने आने पर मजबूर किया।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी गुलफाम को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार गुलफाम एक ड्राइवर है और एक वकील के यहां नौकरी करता है। उस वकील का ऑफिस मॉल में ही है। गुलफाम ने महिला को बाथरूम में अकेला पाकर इसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की।

पीड़ित के मुताबिक आरोपी गुलफाम ने रेप की कोशिश में नाकाम रहने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी, लेकिन वह किसी तरह वहां से जान बचाकर भागने में कामयाब हो गई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घटना की सूचना देने के बावजूद पुलिस शॉपिंग मॉल में नहीं पहुंची और महिला को ही जोखिम उठाते हुए पुलिस थाने जाना पड़ा। जाहिर है पुलिस की लापवाही से लड़की की जान तक जा सकती थी, क्योंकि ऐसे केस में अक्सर आरोपी कत्ल तक पर आमादा हो जाते हैं। बहरहाल मॉल में हुई इस वारदात के बाद मॉल की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े हो गए हैं।