अनुराग कश्यप ने आरोपों से किया इनकार, बोले- अभिनेत्री ने "मी-टू को हाईजैक" किया

मुंबई की वरसोवा पुलिस थाने में गुरुवार को अनुराग कश्यप के साथ पूछताछ हुई. अनुराग कश्यप पर 2013 में एक अभिनेत्री से रेप का आरोप है. 

अनुराग कश्यप ने आरोपों से किया इनकार, बोले- अभिनेत्री ने

रेप के आरोपों से अनुराग कश्यप का इनकार (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

रेप के मामले (Rape Case) में फिल्मनिर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) से गुरुवार को मुंबई पुलिस ने पूछताछ की. पूछताछ के एक दिन बाद आज अनुराग कश्यप ने बयान जारी करके कहा कि उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है. बयान में कहा गया कि निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप ने दस्तावेजी सबूत भी पेश किए हैं ताकि यह साबित हो सके कि उनके खिलाफ दर्ज शिकायत "पूरी तरह से झूठी" है. 

मुंबई की वर्सोआ पुलिस ने गुरुवार को अनुराग कश्यप से पूछताछ की. अनुराग कश्यप पर 2013 में एक अभिनेत्री से रेप का आरोप है. 

मामले में अनुराग कश्यप का प्रतिनिधित्व कर रही प्रियंका खिमानी की ओर से जारी बयान के मुताबिक, "कश्यप ने दस्तावेजों के जरिए यह तथ्य बताया है कि अगस्त 2013 के दौरान वह अपनी एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में श्रीलंका में थे. कश्यप ने इस तरह की किसी भी घटना से इनकार किया है और साथ ही अपने ऊपर लगे आरोपों को भी खारिज किया है." 

बयान में कहा गया है कि फिल्मनिर्माता कश्यप की छवि खराब करने के उद्देश्य से आरोप लगाए गए हैं. इसमें कहा गया कि एक्ट्रेस की ओर से मीडिया में बार-बार बात बदलने की वजह से शिकायत झूठी होने की बात खुलकर सामने आ गई है. 

बयान में कहा गया है कि अनुराग कश्यप "झूठे और बेबुनियाद" आरोपों से व्यथित हैं. इन आरोपों से उनके और परिवार को दुख पहुंचा है. साथ ही आपराधिक न्यायिक प्रणाली का दुरुपयोग और गलत उद्देश्यों के लिए मीटू अभियान को हाईजैक  करने के लिए एक्ट्रेस के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है. 

Newsbeep

अभिनेत्री ने 2013 में अपने साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगाते हुए पिछले हफ्ते रेप की शिकायत दर्ज कराई थी. अभिनेत्री ने महाराष्ट्र के राज्यपाल बीएस कोश्यारी के साथ राज्यसभा सांसद और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले से मुलाकात की थी. 

वीडियो: यौन शोषण मामले में अनुराग कश्यप से पूछताछ जारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com