Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

BJP नेता पर नशीली कॉफी पिलाकर रेप करने का आरोप, पुलिस ने दर्ज की FIR

तेलंगाना में 2007 में एक महिला का बलात्कार करने के आरोप में भाजपा के एक स्थानीय नेता एवं वकील के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी.

BJP नेता पर नशीली कॉफी पिलाकर रेप करने का आरोप, पुलिस ने दर्ज की FIR

पुलिस ने BJP नेता के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • तेलंगाना में BJP नेता पर FIR
  • BJP नेता पर लगा रेप का आरोप
  • मामले की जांच कर रही पुलिस
हैदराबाद:

तेलंगाना में 2007 में एक महिला का बलात्कार करने के आरोप में भाजपा के एक स्थानीय नेता एवं वकील के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि 47 वर्षीय एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वकील रघुनंदन राव ने उसका बलात्कार किया, जिसके बाद राव के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि 2007 में वकील ने उसे अपने दफ्तर में बुलाकर नशीली दवा मिली हुई कॉफी पीने को दी, जिसके बाद वह बेहोश हो गई. महिला का आरोप है कि जब वह नशे की हालत में थी, तब राव ने उससे बलात्कार किया. महिला ने कहा कि वह 2003 में राव के पास अपने पति के खिलाफ प्रताड़ना का मुकदमा दायर करने के लिए कानूनी सहायता प्राप्त करने गई थी.

उत्तर प्रदेश : हापुड़ में रेप के मामले में समझौता न करने पर पीड़िता पर फेंका तेजाब

शिकायत के आधार पर वकील के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं दूसरी ओर 2019 में भाजपा के टिकट पर मेडक सीट लोकसभा का चुनाव लड़ने वाले रघुनंदन राव ने आरोपों का खंडन किया है.

VIDEO: निर्भया मामला: दोषी पवन की याचिका कोर्ट ने की खारिज



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)