NDTV Khabar

शादी का झांसा देकर युवती से रेप, पीड़िता के गांव का ही है आरोपी

पुलिस ने बताया कि 21 वर्षीय युवती को उसी के गांव का पंकज यादव (22) शादी का झांसा देकर दो साल से उसका यौन शोषण कर रहा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शादी का झांसा देकर युवती से रेप, पीड़िता के गांव का ही है आरोपी

उत्तर प्रदेश के बलिया में युवती से रेप. तस्वीर: प्रतीकात्मक

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया में नगरा थानाक्षेत्र के एक गांव में युवती को शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि 21 वर्षीय युवती को उसी के गांव का पंकज यादव (22) शादी का झांसा देकर दो साल से उसका यौन शोषण कर रहा था. पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी पंकज को शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

मालूम हो कि बलिया के सिकन्दरपुर क्षेत्र में ही इसी साल अप्रैल में शादी का झांसा देकर युवती के साथ लगातार छह साल तक बलात्कार करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया था.  

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मऊ जिले के एक गांव की 22 वर्षीया युवती का सिकन्दरपुर क्षेत्र निवासी उसके रिश्तेदार 24 वर्षीय राजकुमार से प्रेम सम्बन्ध हो गया. राजकुमार वर्ष 2011 से शादी का झांसा देकर युवती का यौन शोषण कर रहा था. युवती ने उस पर शादी के लिये दबाव बनाया तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया. 

पीड़िता ने सिकन्दरपुर थाने में राजकुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस उसकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है. इलाके में लगातार बढ़ रहे ऐसे मामलों से अभिभावक परेशान हैं. लोगों का कहना है कि इस तरह की बुराइयों को खत्म करने के लिए हमें अपनों बच्चों को जागरूक करना होगा.

इनपुट: भाषा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement