UP: लड़की को सड़क पर फेंककर जा रहा था टैक्सी ड्राइवर रेपिस्ट, बाइक सवार ने पकड़ा

बाइक सवार ने टैक्सी वाले का पीछा चार-पांच किलोमीटर तक किया और उसे पकड़ा. पता चलने पर कि यह रेपिस्ट है भीड़ ने उसकी पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया.

UP: लड़की को सड़क पर फेंककर जा रहा था टैक्सी ड्राइवर रेपिस्ट, बाइक सवार ने पकड़ा

रायबरेली में टैक्सी ड्राइवर ने किया नाबालिग से रेप

खास बातें

  • बाइक सवार ने पीछा करके ड्राइवर को पकड़ा
  • भीड़ ने की रेपिस्ट की पिटाई
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है
लखनऊ:

रायबरेली शहर से 30 किलोमीटर दूर गोपालीपुर में सुनसान जगह एक टैक्सी ड्राइवर ने एक नाबालिग लड़की से रेप किया और सड़क पर छोड़ दिया. टैक्सी से गिरती हुई लड़की पर एक बाइक सवार की नजर पड़ी. उसने टैक्सी वाले का पीछा चार-पांच किलोमीटर तक किया और उसे पकड़ा. इसके बाद आसपास के लोग जमा हो गए. पता चलने पर कि यह रेपिस्ट है भीड़ ने उसकी पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया. लड़की रायबरेली के नसीराबाद इलाके में अपने मामा के घर गई थी. मंगलवार देर शाम वह शेयर टैक्सी से वापस लौट रही थी. ये टैक्सी लड़की के घर से तीन किलोमीटर दूर तक ही जाती है. लड़की जब टैक्सी से उतरकर पैदल घर की ओर चली तो टैक्सी ड्राइवर ने कहा वह उसे घर तक छोड़ देगा. लड़की जब टैक्सी में बैठ गई तो ड्राइवर ने उसके घर के रास्ते में एक सुनसान जगह पर रेप किया और धीमी चलती टैक्सी से लड़की को धक्का देकर भाग रहा था. आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. उसके खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया गया है. 

यह भी पढ़ें

32 साल के शख्स पर तीसरी में पढ़ने वाली बच्ची से रेप का आरोप, पुलिस ने धर-दबोचा
अस्पताल से घर लौट रही महिला का अपहरण कर रेप, पुलिस पड़ताल में जुटी

इससे पूर्व यूपी के ही शाहजहांपुर जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र (सीएचसी) में तैनात डॉक्टर ने अपने सहयोगी की मदद से एक नाबालिग लड़की को अस्पताल के कमरे में ले जाकर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया. मिर्जापुर थाना प्रभारी धनंजय सिंह ने बताया कि दोपहर के बाद प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र, जरीयनपुर के पड़ोसी गांव में रहने वाली किशोरी अपने कपड़े सिलवाने बाजार जा रही थी. उन्होंने कहा, सीएचसी पर तैनात डॉक्टर नरेन्द्र यादव ने अपने सहयोगी संतोष यादव उर्फ सतीश की मदद से किशोरी को बुलवाया और दवा वितरण कक्ष में ले जाकर उसके साथ दुराचार किया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com